Amazon से आर्डर करके मंगाया था कुछ सामान, बॉक्स में निकला जिंदा कोबरा, VIDEO

The Hindi Post

बेंगलुरु में रहने वाले एक कपल ने सोशल मीडिया पर दावा किया है कि उनके बॉक्स में एक जिंदा कोबरा निकला. दरअसल, इस कपल ने Amazon से Xbox कंट्रोलर ऑर्डर किया था. कपल ने कहा कि जब उन्होंने बॉक्स को खोला तो उसमें सांप था. यह देख पर पति-पत्नी के होश उड़ गए. दोनों ने जिंदा कोबरा का वीडियो रिकॉर्ड किया. रिकार्डेड वीडियो को उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर शेयर भी किया. इस पोस्ट में उन्होंने Amazon को टैग भी किया.

आपको बता दें कि कपल पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं.

Amazon के बॉक्स से सांप को बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है. कपल का कहना है कि सौभाग्य से सांप पैकेजिंग टेप से चिपका हुआ था. यही कारण है कि वह कोई नुकसान नहीं पहुंचा पाया.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, कपल ने कहा, “हमने दो दिन पहले Amazon से Xbox कंट्रोलर ऑर्डर किया था और पैकेज में एक ज़िंदा सांप निकला. डिलीवरी पार्टनर ने पैकेज (बॉक्स) हमें हैंडओवर (घर के बाहर नहीं छोड़ा) किया था. हम सरजापुर रोड पर रहते हैं और हमने पूरी घटना को कैमरे में कैद कर लिया है. इस घटना के प्रत्यक्षदर्शी भी हैं.”

उन्होंने यह भी कहा कि जब हमने इसकी शिकायत Amazon के ग्राहक सहायता केंद्र पर की तो उन्होंने हमारी कॉल को दो घंटे से अधिक समय तक के लिए होल्ड पर रखा. उन्होंने कहा, “हमें पूरा रिफंड तो मिल गया, लेकिन एक बेहद जहरीले सांप के साथ अपनी जान जोखिम में डालने के लिए हमें क्या मिला? यह स्पष्ट रूप से Amazon की लापरवाही है. सुरक्षा में इतनी गंभीर चूक के लिए जवाबदेही कौन लेगा?”

चूंकि कपल ने Amazon को टैग किया था इसलिए कंपनी ने भी जवाब दिया. Amazon ने माफी मांगी और आगे की जांच के लिए ऑर्डर का विवरण मांगा. उन्होंने लिखा, “Amazon ऑर्डर के साथ आपको हुई असुविधा के बारे में जानकर हमें खेद है. हम इसकी जांच करना चाहेंगे. कृपया आवश्यक विवरण साझा करें और हमारी टीम जल्द ही आपको अपडेट के साथ जवाब देगी.”

Hindi Post Web Desk

 


The Hindi Post

You may have missed

error: Content is protected !!