दिग्विजय सिंह ने पुलिस अधिकारी का कॉलर पकड़ा, तस्वीर हुई वायरल

0
497
The Hindi Post

भोपाल | मध्य प्रदेश में हुए जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में भोपाल से ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसको लेकर भाजपा ने कांग्रेस नेता व पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर हमला बोला है. इस तस्वीर में सिंह ने एक पुलिस अफसर की कॉलर पकड़ा हुआ है.

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा भोपाल जिला पंचायत निर्वाचन के दौरान पुलिस अधिकारी से दुर्व्यवहार किए जाने की घटना को शर्मनाक बताया. उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री को ऐसा व्यवहार शोभा नहीं देता. उन्होंने कहा कि जिस तरह उन्होंने एक पुलिस अफसर का कॉलर पकड़ा और निर्वाचन स्थल पर धक्कामुक्की की वह बेहद शर्मनाक है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का मूल चरित्र अपराधीकरण का रहा है. दिग्विजय सिंह मुख्यमंत्री रहे तब उन्होंने अपराधियों को बढ़ावा दिया था. 15 महीने कमलनाथ सरकार रही, तब भी प्रदेश में गुंडाराज हावी था.

उन्होंने कहा कि आज कमलनाथ चुनाव से गायब है और पूरा दबाव दिग्विजय सिंह पर रहा. दिग्विजय सिंह हार की खीज के कारण गुंडागर्दी पर उतर आए हैं. उन्होंने दिग्विजय सिंह से पूछा कि चुनाव में हार जीत चलती है लेकिन कानून हाथ में लेने का अधिकार आपको किसने दिया ?

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने जिला पंचायत चुनावों में 41 जिलों में भाजपा समर्थित अध्यक्ष चुने जाने पर पार्टी नेतृत्व और कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि 51 जिला पंचायतों में से भाजपा ने 41 स्थानों पर ऐतिहासिक जीत दर्ज कर प्रचंड बहुमत का इतिहास बनाया है. इस जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की उन गरीब कल्याण की नीतियों और योजनाओं को जाता है जिन्हें हमारे कार्यकर्ता और जनप्रतिनिधि गांव गांव तक पहुंचाने में सफल हुए हैं.

उन्होंने कहा कि यह जीत हमारे नेतृत्व के प्रति जनता के विश्वास की जीत है. 65 हजार बूथों पर हमारे कार्यकर्ताओं ने अथक मेहनत की जिसके कारण जिला पंचायत चुनाव में 81 प्रतिशत से उपर भाजपा जीतकर आयी है.

आईएएनएस


The Hindi Post