बीजेपी ने वीडियो जारी कर कहा ‘राहुल है नाईट क्लब में..”, कांग्रेस ने किया पलटवार.. कहा राहुल नेपाल गए है दोस्त की शादी अटेंड करने

0
349
The Hindi Post

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा जिसमें कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी किसी पब में खड़े दिख रहे है। इस वीडियो को बीजेपी ने सोशल मीडिया पर साझा किया है और दावा किया जा रहा है कि वह एक नाईट क्लब में है और पार्टी कर रहे है।

भाजपा इस वीडियो को जारी कर राहुल गांधी को घेरने की कोशिश कर रही है। हालांकि कांग्रेस की तरफ से आए बयान में कहा गया है कि राहुल गांधी अपनी दोस्त की शादी में शामिल होने नेपाल गए हुए है।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि, “राहुल गांधी जी एक निजी शादी समारोह में, मित्र देश नेपाल में, भाग लेने गए थे। आज तक तो इस देश में परिवार के साथ, दोस्तों के साथ उठना-बैठना, शादी के समारोह में भाग लेना अपराध नही बना। हो सकता है कल परिवार रखना, क्योंकि आरएसएस को यह बात पसंद नहीं है, गृहस्थ बनना और शादी समारोह में भाग लेना अपराध हो जाए।”

विज्ञापन
विज्ञापन

सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि, “राहुल गांधी जी बिन बुलाए मेहमान की तरह वहां (नेपाल) नही गए है जैसे प्रधानमंत्री मोदी पाकिस्तान चले गए थे और वहा उन्होंने उस वक्त्त के पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाब शरीफ का जन्मदिन मनाया और केक काटा था। श्री राहुल गांधी मित्र देश नेपाल गए है जहाँ वह एक दोस्त की निजी शादी समारोह में हिस्सा लेंगे।”

नेपाली अखबार ‘द काठमाण्डू पोस्ट’ के अनुसार, राहुल गांधी नेपाल में अपनी दोस्त सुमनीमा उदास के विवाह समारोह में हिस्सा लेने के लिए काठमाण्डू आए है। सुमनीमा के पिता भीम उदास म्यांमार में नेपाल के राजदूत रहे है। उनकी बेटी एक प्रमुख मीडिया कंपनी में संवाददाता रह चुकी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राहुल गांधी सोमवार को नेपाल पहुँचे थे।

 

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क

हिंदी पोस्ट अब टेलीग्राम (Telegram) और व्हाट्सप्प (WhatsApp) पर है, क्लिक करके ज्वाइन करे


The Hindi Post