जब बिल गेट्स ने चलाया इलेक्ट्रिक ऑटो रिक्शा, वीडियो हो रहा वायरल

0
221
Image Credit: Instagram/thisisbillgates
The Hindi Post

माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक – बिल गेट्स की गिनती दुनिया के अमीर लोगों में होती है. बिल इस समय भारत यात्रा पर है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक इलेक्ट्रिक थ्री व्हीलर चलाते हुए नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “भारत का इनोवेशन के प्रति जुनून मुझे हमेशा विस्मित करता है. मैंने एक इलेक्ट्रिक रिक्शा चलाया, जो 131 किमी (लगभग 81 मील) तक यात्रा करने और 4 लोगों को ले जाने में सक्षम है. महिंद्रा जैसी कंपनियों को परिवहन उद्योग के डीकार्बोनाइजेशन में योगदान करते देखना प्रेरणादायक है”।

आपको बता दे कि बिल गेट्स ने जिस रील को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है उसमें वो महिंद्रा एंड महिंद्रा का इलेक्ट्रिक थ्री व्हीलर महिंद्रा ट्रियो चला रहे हैं. इस इलेक्ट्रिक थ्री व्हीलर को चलाते वक्त बिल गेट्स काफी जोश में नजर आ रहे है.

बिल गेट्स के इस वीडियो पर उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “चलती का नाम बिल गेट्स की गाड़ी” – बहुत खुशी हुई कि आपने ट्रियो (इलेक्ट्रिक थ्री व्हीलर) को देखने का समय निकाला. अब आपकी अगली ट्रिप (यात्रा) का एजेंडा थ्री व्हीलर ईवी की ड्रैग रेस होनी चाहिए जिसमें मुकाबला, आपके, मेरे और सचिन तेंदुलकर के बीच होगा.”

सोशल मीडिया पर बिल गेट्स का थ्री-व्हीलर चलाने का वीडियो वायरल हो रहा है.

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क


The Hindi Post