असद, शूटर गुलाम के छिपने के लिए अतीक और अशरफ ने किया था अबु सलेम के करीबियों से संपर्क?

0
260
फोटो: अतीक अहमद और असद (फाइल फोटो/आईएएनएस)
The Hindi Post

उमेश पाल और दो पुलिसकर्मियों की हत्या में शामिल माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम को UP STF ने गुरुवार (13 अप्रैल) को झांसी के पास मुठभेड़ में ढेर कर दिया था.

अब जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा हैं कि उमेश पाल की हत्या के बाद अतीक ने बेटे असद और शूटर गुलाम को छुपाने के लिए अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सालेम के करीबियों से संपर्क किया था.

रिपोर्ट्स की माने तो ये पूरी सेटिंग अतीक जेल में बैठे-बैठे कर रहा था. यह भी जानकारी निकल कर सामने आ रही हैं कि दिल्ली में एक सफेदपोश ने असद और गुलाम की मदद की थी.

पाकिस्तान से हथियार मंगाता था अतीक

अतीक अहमद ने कबूल किया है कि उसके पाकिस्तान की इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) और आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से सीधे संबंध हैं. यूपी पुलिस ने यह बात कोर्ट में दाखिल की चार्जशीट में कही हैं.

चार्जशीट में अतीक के हवाले से कहा गया है कि उसके पास हथियारों की कोई कमी नहीं है, क्योंकि उसके पाकिस्तान के ISI और आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से सीधे संबंध हैं. उसने यह भी बताया कि पाकिस्तान से हथियार ड्रोन की मदद से पंजाब की सीमा पर गिराए जाते हैं और स्थानीय आतंकी उन्हें इकट्ठा करते हैं.

अतीक ने अपने बयान में ये भी कहा, “अगर आप मुझे अपने साथ ले जाते हैं, तो मैं उस पैसे, हथियार और घटना में इस्तेमाल किए गए गोला-बारूद को बरामद करने में आपकी मदद कर सकता हूं.”

अतीक के इस बयान से उसकी और उसके परिवार की मुसीबतें बढ़ना तय हैं.

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क


The Hindi Post