विधान सभा चुनाव 2023: मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के खराब प्रदर्शन के बीच, नितीश कुमार की पार्टी ने की यह मांग

0
417
फाइल फोटो | IANS
The Hindi Post

मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के खराब प्रदर्शन को लेकर अब बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड ने उस पर दबाव बनाना शुरू कर दिया है. जेडीयू के प्रदेश महासचिव निखिल मंडल ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर एक पोस्ट करते हुए कांग्रेस पर हमला बोला है और कहा कि अब ‘इंडिया गठबंधन’ को नीतीश कुमार के अनुसार चलना चाहिए.

कांग्रेस पर तंज कसते हुए निखिल मंडल ने कहा कि पिछले कुछ समय से कांग्रेस पांच राज्यों के चुनावों में व्यस्त रही जिसके वजह से इंडिया गठबंधन पर ध्यान नहीं दे पा रही थी और अब तो कांग्रेस चुनाव लड़ भी चुकी है और नतीजे भी सबके सामने हैं. निखिल मंडल ने कहा कि नीतीश कुमार इंडिया गठबंधन के सूत्रधार हैं और वही इस नैया को पार करा सकते हैं.

बता दें कि आज राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना के विधानसभा चुनावों नतीजे घोषित हो रहे हैं. इनमें से तीन राज्यों – मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार बनाती हुई दिख रही है. जबकि तेलंगाना में कांग्रेस ने बीआरएस को पटखनी दी है.

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क

 


The Hindi Post