YouTube VIDEO देखकर 15 साल की नाबालिग ने बच्ची को दिया जन्म, फिर नवजात को मारकर डिब्बे में छिपा दिया

सांकेतिक तस्वीर (पिक्साबे)

The Hindi Post

नागपुर (महाराष्ट्र) से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यहां एक 15 साल की लड़की ने YouTube वीडियो देखकर बच्ची को जन्म दिया और फिर उसकी जान ले ली. रिपोर्ट्स के मुताबिक, नवजात का जन्म घर पर हुआ.

रिपोर्ट्स में आगे कहा गया है कि लड़की का कथित तौर पर यौन शोषण हुआ था. इस कारण से वो गर्भवती को गई थी. इसके बाद उसने एक बच्चे को जन्म दिया.

न्यूज एजेंसी पीटीआई ने एक पुलिस अधिकारी के हवाले से रिपोर्ट किया कि सोशल मीडिया के जरिए लड़की की मुलाकात एक लड़के से हुई थी. इसके बाद दोनों के बीच जान-पहचान बढ़ी. युवक ने बच्ची का यौन शोषण किया था.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि लड़की ने अपनी माँ से प्रेगनेंसी के बारे में छुपाया था. उसने उनको केवल यह बताया कि उसे कुछ स्वास्थ्य समस्या है.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि गोपनीयता बनाए रखने के लिए लड़की को होम डिलीवरी का विचार आया. उसने YouTube वीडियो देखना शुरू कर दिया. अधिकारी ने कहा, “दो मार्च को उसने अपने घर में एक बच्ची को जन्म दिया और तुरंत ही नवजात की गला दबाकर हत्या कर दी. उसने शव को अपने घर के एक बक्से में छिपा दिया था.”

जब उसकी मां घर लौटी, तो उन्होंने उसकी तबियत के बारे में पूछा. पुलिस अधिकारी ने कहा कि, “लड़की ने आपबीती अपनी मां को बताई, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. नवजात के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया.”

पुलिस ने FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. यह FIR पोक्सो एक्ट (यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम) के अंतर्गत दर्ज की गई है.

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क


The Hindi Post
error: Content is protected !!