यूबट्यूबर पुनीत कौर का खुलासा, राज कुंद्रा ने अपने ऐप के लिए उनसे संपर्क करने की कोशिश की थी

0
303
Image: Instagram/Kaur Beautyy
The Hindi Post

मुंबई | यूबट्यूबर पुनीत कौर ने गिरफ्तार व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ खुल कर कहा है कि उन्होंने अपने मोबाइल ऐप के लिए सोशल मीडिया डायरेक्ट मैसेजिंग के माध्यम से उनसे संपर्क किया था, जिसके माध्यम से उनके द्वारा निर्मित अश्लील सामग्री को कथित तौर पर प्रकाशित किया गया था। यूबट्यूबर ने आगे कहा है कि कुंद्रा से डीएम या सीधा संदेश प्राप्त करने के बाद, पहले तो उन्हें विश्वास नहीं हुआ कि वास्तव में उन्होंने ही उन्हें वह संदेश भेजा था और सोचा कि यह एक स्पैम संदेश हो सकता है।

पुनीत कौर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर राज कुंद्रा द्वारा हॉटशॉट्स एप्लिकेशन बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की बात पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए लिखा, “ब्रो यू ओजीएस को हमारा सत्यापित डीएम वीडियो याद है,जहां वह हॉटशॉट्स के लिए मेरे पास पहुंचा था? मैं मर चुकी हूं।”

Image: Instagram/Kaur Beautyy
Image: Instagram/Kaur Beautyy

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

कुंद्रा को तीन दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेजे जाने की खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए, पुनीत ने एक अलग स्टोरी में लिखा, “मैं यह भी नहीं कह सकती कि यह आदमी वास्तव में लोगों को बहका रहा था। हमने सचमुच सोचा कि यह स्पैम था जब उसने उस डीएम को मेरे पास भेजा। जीसस क्राइस्ट,इस आदमी को जेल में सड़ने के लिए छोड़ दो।”

Puneet Kaur 2

कुंद्रा को अश्लील सामग्री बनाने और मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से प्रकाशित करने के आरोप में सोमवार रात को गिरफ्तार किया गया था।

आईएएनएस

हिंदी पोस्ट अब टेलीग्राम (Telegram) और व्हाट्सप्प (WhatsApp) पर है, क्लिक करके ज्वाइन करे


The Hindi Post