पोर्न ऐप हॉट हिट से राज कुंद्रा को मिली लाखों की पेमेंट

0
340
फोटो: आईएएनएस (फाइल)
The Hindi Post

नई दिल्ली | व्यवसायी राज कुंद्रा को इस साल की शुरूआत में मुंबई पुलिस द्वारा भंडाफोड़ किए गए एक पोर्न ऐप हॉट हिट से उनके बैंक खाते में नियमित रूप से 9.65 लाख रुपये का भुगतान प्राप्त हो रहा है। हॉट हिट खुद को सर्वश्रेष्ठ भारतीय फिल्में और वेब श्रृंखला के रूप में वर्णित करता है। ऐप पर वीडियो कंटेंट देखने के लिए यूजर्स को कोई एक प्लान के साथ सदस्यता लेने की आवश्यकता पड़ती है।

इस साल फरवरी में मुंबई पुलिस ने उभरते हुए अभिनेताओं एवं अभिनेत्रियों को अश्लील फिल्मों के लिए नग्न दृश्य शूट करने के लिए मजबूर करने के आरोप में नौ लोगों को गिरफ्तार किया था। इन फिल्मों को सशुल्क वेबसाइटों और मोबाइल एप्लिकेशन पर स्ट्रीम किया गया था।

कई सोप ओपेरा में काम कर चुकीं गहना वशिष्ठ को इस रैकेट का प्रमुख खिलाड़ी बताया जाता है।

Photo: Instagram | gehana_vasisth
Photo: Instagram | gehana_vasisth

वीडियो कथित तौर पर ब्रिटेन में मोबाइल ऐप जैसे एटशॉट्स, न्यूफ्लिक्स और हॉटहिट पर अपलोड किए गए थे।

गिरफ्तार किए गए लोगों में रोवा खान उर्फ यास्मीन भी शामिल है, जो खुद को प्रोड्यूसर-डायरेक्टर बताती है। पुलिस ने खान के पति दीपांकर खासनवीस उर्फ श्याम बनर्जी को भी गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने दावा किया कि वे उस कंपनी का हिस्सा हैं, जिसने उस एप्लिकेशन को चलाया, जिस पर अश्लील और पोर्न कंटेंट प्रसारित किए गए थे। यास्मीन और खसनवीस दोनों ही हॉट हिट डिजिटल से जुड़े हैं।

आईएएनएस द्वारा राज कुंद्रा के मोबाइल रिकॉर्ड को देखने से पता चलता है कि हॉट हिट से नियमित भुगतान होता है।

फरवरी में पुलिस द्वारा पोर्न रैकेट का भंडाफोड़ करने से ठीक पहले कुंद्रा को हॉट हिट से 3 फरवरी को 2.7 लाख रुपये मिले थे। इसी तरह उन्हें 23 जनवरी को 95,000 रुपये, 20 जनवरी को एक लाख रुपये, 13 जनवरी को दो लाख रुपये और 10 जनवरी को तीन लाख रुपये मिले थे।

आईएएनएस

हिंदी पोस्ट अब टेलीग्राम (Telegram) और व्हाट्सप्प (WhatsApp) पर है, क्लिक करके ज्वाइन करे


The Hindi Post