प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोक सभा में शशि थरूर को कहा ‘थैंक यू शशि जी’

0
840
The Hindi Post

नई दिल्ली | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर जवाब देते हुए विपक्ष पर जोरदार हमला बोला. इस दौरान एक ऐसा भी पल आया जब प्रधानमंत्री ने लोक सभा में कांग्रेस सांसद शशि थरूर को धन्यवाद कहते हुए उन्हें ‘थैंक यू शशि जी’ तक कह दिया.

अपने भाषण के दौरान जब प्रधानमंत्री मोदी ने मनमोहन सिंह सरकार के दौरान हुए कथित घोटालों को गिनाना शुरू किया तो कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी सहित कई कांग्रेसी सांसद विरोध में कुछ बोलते नजर आए. बाद में विरोध जताते हुए कांग्रेस सांसदों ने अधीर रंजन चौधरी के नेतृत्व में लोक सभा से वॉकआउट कर दिया, शशि थरूर भी कांग्रेस सांसदों के साथ सदन से बाहर निकल गए.

लेकिन कुछ ही देर बाद कांग्रेस सांसद शशि थरूर सदन में वापस आ गए. उस दौरान अपना भाषण दे रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने थरूर को देखते ही कहा, ‘थैंक यू शशि जी’. इस पर भाजपा सांसद ठहाके लगा के हंस पड़े.

हालांकि इस वाक्ये के कुछ ही मिनटों बाद राहुल गांधी संसद पहुंचे और उनके साथ अधीर रंजन चौधरी सहित कांग्रेस के अन्य सांसद भी लोक सभा में वापस आ गए.

बाद में सदन के बाहर मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए शशि थरूर ने कहा कि जितने सवाल पूछे गए थे प्रधानमंत्री ने उनमें से एक भी सवाल का जवाब सदन में नहीं दिया.

आईएएनएस


The Hindi Post