अस्पताल में भर्ती अभिनेता विक्रम गोखले की हालत है गंभीर

0
288
The Hindi Post

पुणे | बॉलीवुड और मराठी रंगमंच, फिल्मों और टीवी के दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले के चाहने वालों के लिए बुरी खबर है. विक्रम गोखले की हालत नाजुक है और वह बीते कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती है. उनकी बेटी ने बताया कि उनकी हालत नाजुक है. उन्होंने पिता की सलामती के लिए लोगों से दुआ करने की अपील की. उनके निधन की खबर अफवाह है. अभिनेता अजय देवगन, रितेश देशमुख और कई अन्य ने तो उन्हें श्रद्धांजलि तक दे दी. हालांकि अब अजय देवगन ने ट्विटर पर लिखा पोस्ट हटा लिया है. विक्रम गोखले की बेटी ने पिता के निधन की खबर का खंडन किया है.

Ajay Devgn condoles death of Vikram Gokhale (1)

विक्रम का पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

विक्रम गोखले, मशहूर अभिनेता चंद्रकांत गोखले के पुत्र है. विक्रम ने संजय लीला भंसाली की रोमांटिक फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ (1999) में काम किया था. इसके अलावा उन्होंने कमल हासन की फिल्म ‘हे राम’ (2001), ‘भूल भुलैया’ (2007) और प्रियदर्शन की गुदगुदाने वाले फिल्म ‘दे दना दन’ (2009) में भी अभिनय किया था.

उन्होंने 2010 में मराठी फिल्म ‘आघात’ के साथ निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा था. मराठी फिल्म ‘अनुमति’ के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की श्रेणी में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला था. उन्हें थिएटर रंगमंच पर अभिनय के लिए 2011 में संगीत नाटक अकादमी पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था.

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क/आईएएनएस

हिंदी पोस्ट अब टेलीग्राम (Telegram) और व्हाट्सप्प (WhatsApp) पर है, क्लिक करके ज्वाइन करे


The Hindi Post