यूपी: सड़क पर लड़ते युवकों को कार ने उड़ाया, टक्कर लगने के बाद भी मारपीट जारी रही, वीडियो हुआ वायरल

0
478
The Hindi Post

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से छात्रों के दो गुटों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। यह छात्र बीच सड़क मारपीट कर रहे थे। इस दौरान कुछ लोग इस घटना को मोबाइल पर रिकॉर्ड कर रहे थे। तभी अचानक एक होंडा सिटी कार तेजी से वहां आई और मारपीट कर रहे दो छात्रों को जोरदार टक्कर मार दी।

यह टक्कर इतनी तेज थी कि एक युवक हवा में उछल गया। गिरने के बाद वो जैसे ही खड़ा हुआ, दूसरे गुट के लड़के ने उसे पकड़ लिया और मारने लगा। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना गाजियाबाद के मसूरी इलाके की है।

विज्ञापन
विज्ञापन

ऐसा बताया जा रहा है कि यह छात्र पास ही के किसी प्राइवेट कॉलेज में पढ़ते है। किसी बात को लेकर इनमें झगड़ा हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि यह मारपीट तक पहुंच गई। मारपीट, सड़क पर होने लगी। वीडियो में देखा जा सकता है कि होंडा सिटी कार चलाने वाला कितनी जोरदार टक्कर मारता है।

इस दौरान पुलिस मौके पर पहुंच जाती है। छात्रों के गुट, वहां से भाग निकलते है। मिली जानकारी के अनुसार, झगड़ा, वर्चस्व को लेकर था। यह घटना गाजियाबाद में बुधवार को हुई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस ने दोनों पक्ष के छात्रों को हिरासत में लेकर, कार को सीज कर दिया है।पुलिस ने दोनों पक्ष के छात्रों से पूछताछ की है।


The Hindi Post