स्टार क्रिकेटर की पत्नी के साथ बदसलूकी, युवकों ने कार का किया पीछा

0
514
The Hindi Post

दिल्ली पुलिस ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान नीतीश राणा की पत्नी का पीछा करने और उन्हें प्रताड़ित करने के मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी.

नितीश राणा की पत्नी साची मारवाह के साथ बदसलूकी की यह घटना 4 मई को हुई थी.

गिरफ्तार किए गए युवकों की पहचान पटेल नगर निवासी चैतन्य शिवम (18) और विवेक (18) के रूप में हुई है.

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) घनश्याम बंसल ने बताया कि शुक्रवार को कीर्ति नगर थाने में ई-मेल के माध्यम से शिकायत प्राप्त हुई थी.

इस शिकायत में शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि गुरुवार रात करीब 8:30 बजे वह ड्राइवर के साथ छतरपुर से मॉडल टाउन अपने घर लौट रही थी. रेड लाइट होने के कारण गाड़ी (कार) रुकी हुई थी. तभी वहां दो युवक आए और उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल को गाड़ी के ठीक आगे खड़ा कर दिया. इसके बाद दोनों उनको घूरने लगे.

डीसीपी ने कहा, “इस मामले में शिकायत के आधार पर जांच की गई. जांच के दौरान उस क्षेत्र के सीसीटीवी खंगाले गए. इसकी मदद से पुलिस आरोपियों का पता लगाने में कामयाब रही और फिर उनको गिरफ्तार कर लिया गया.

साची ने शुक्रवार रात को दोनों लड़कों की फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की थी. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा था कि किस तरह से बाइक पर सवार दो लड़के उनकी कार का पीछा कर रहे थे और कार न रोकने पर ये लोग अपनी बाइक से कार में लगातार टक्कर मार रहे थे.

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क
(इनपुट्स: आईएएनएस)

 


The Hindi Post