तमिलनाडु पुलिस ने यूपी में आरएसएस कार्यालयों को उड़ाने की धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार किया

0
251
The Hindi Post

चेन्नई | तमिलनाडु पुलिस ने मंगलवार को पुदुकोट्टई से राज मोहम्मद नाम के एक व्यक्ति को उत्तर प्रदेश में आरएसएस के कार्यालयों को उड़ाने की धमकी देने की आरोप में गिरफ्तार किया है.  तमिलनाडु पुलिस के आतंकवाद निरोधी दस्ते (एटीएस) ने उत्तर प्रदेश से एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई की और पुदुकोट्टई में छिपे राज मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के अनुसार, राज मोहम्मद ने लखनऊ, उन्नाव और उत्तर प्रदेश के अन्य स्थानों में आरएसएस कार्यालयों को उड़ाने की धमकी दी थी और व्हाट्सएप पर यह संदेश प्रसारित किया था. जब राज मोहम्मद  तमिलनाडु के पुदुकोट्टई में था, तब पुलिस ने उसका नंबर ट्रेस किया. उत्तर प्रदेश पुलिस ने तमिलनाडु एटीएस को सूचित किया, जिन्होंने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया.

विज्ञापन
विज्ञापन

उत्तर प्रदेश के डीसीपी उत्तर (लखनऊ) एस चिन्नप्पा के अनुसार, राज मोहम्मद के खिलाफ लखनऊ के मड़ियां थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है.

उन्होंने कहा कि लखनऊ और उन्नाव में आरएसएस के कार्यालयों में बम की धमकी मिली थी और इसलिए राज मोहम्मद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी.

तमिलनाडु पुलिस ने कहा कि आरोपी को पुदुकोट्टई की मजिस्ट्रेट अदालत में पेश करने के बाद उसे उत्तर प्रदेश पुलिस को सौंप दिया जाएगा.

आईएएनएस

हिंदी पोस्ट अब टेलीग्राम (Telegram) और व्हाट्सप्प (WhatsApp) पर है, क्लिक करके ज्वाइन करे


The Hindi Post