घोड़े पर बैठकर मंदिर में चोरी करने आए चोर, फिर….. वीडियो हुआ वायरल

0
576
The Hindi Post

उत्तर प्रदेश के कानपुर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां के बर्रा थाना इलाके में चोर रात के समय घोड़े पर सवार होकर चोरी करने एक मंदिर पहुंचे थे. इसके बाद एक चोर मंदिर में घुस गया, जबकि दूसरा घोड़े पर ही बैठा रहा. मंदिर में घुसा चोर मंदिर का दानपात्र उखाड़ने का प्रयास करता रहा, लेकिन सफल नहीं हो सका. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जो जानकारी निकल कर सामने आई है उसके अनुसार, कानपुर में घोड़े पर सवार होकर चोरी के प्रयास की यह घटना 20 दिसंबर को हुई. यहां बर्रा दो इलाके में राधा कृष्ण मंदिर है. दो चोर घोड़े पर बैठकर चोरी करने इस मंदिर के सामने पहुंचे. इस दौरान एक चोर घोड़े पर बैठा रहा, जबकि दूसरा उतरकर मंदिर की रेलिंग फांदकर अंदर घुस गया. उसने दानपात्र लूटने की कोशिश की पर उसे सफलता नहीं मिली.

इस पूरी घटना का वीडियो सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जब चोर दानपात्र को उखाड़ने के लिए जोर लगा रहा था तो वहां मौके पर कई कुत्ते भी आ गए. इसके थोड़े ही देर के बाद दोनों चोर वहां से भाग निकलते है. शायद उनको अंदाजा लग गया था कि कोई आ रहा है. इतने में ही वीडियो में दो लोगों को चोरों के पीछे भागते हुए देखा जा सकता है.

मंदिर के पुजारी को जब इस चोरी के प्रयास के बारे में पता चलता है वो सूचना पुलिस को सूचना देता है. दी. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचती है और पहुंची और जायजा लेती है. फिलहाल पुलिस की जांच जारी है.

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क

 


The Hindi Post