स्वीडिश यात्री ने इंडिगो एयरलाइन्स की एयरहोस्टेस से की ‘छेड़छाड़’, सहयात्री पर किया हमला

सांकेतिक तस्वीर | Unsplash

The Hindi Post

मुंबई पुलिस ने 63 वर्षीय स्वीडिश नागरिक को इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट में 24 वर्षीय एयरहोस्टेस के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. यह घटना गुरुवार शाम की हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्वीडिश यात्री नशे में धुत था. छेड़छाड़ की यह कथित घटना इंडिगो की बैंकाक-मुंबई फ्लाइट में हुई.

रिपोर्ट्स में आगे कहा गया हैं कि इस यात्री का नाम क्लास एरिक हेराल्ड जोनास वेस्टबर्ग हैं. वेस्टबर्ग पर आरोप हैं कि उन्होंने एक सह-यात्री के साथ मारपीट भी की. साथ ही फ्लाइट में हंगामा किया.

एडमिशन नोटिस (Advt.)
एडमिशन नोटिस (Advt.)

वेस्टबर्ग पर आरोप हैं कि उन्होंने एयरहोस्टेस का हाथ पकड़ लिया था.

पुलिस से शिकायत में कहा गया हैं कि जब एयरहोस्टेस ने इसका विरोध किया तो वेस्टबर्ग सीट से उठ खड़े हुए और यात्रियों के सामने इंडिगो स्टाफ से गलत व्यवहार करने लगे.

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, एयर होस्टेस ने आरोप लगाया कि बाद में वेस्टबर्ग ने स्टाफ और अन्य यात्रियों के साथ दुर्व्यवहार किया.

फ्लाइट के मुंबई एयरपोर्ट पर लैंड करने के बाद वेस्टबर्ग को गिरफ्तार कर लिया गया. उन्हें अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट के सामने पेश किया गया. उन्हें कोर्ट द्वारा 20,000 रुपये की जमानत राशि के भुगतान पर रिहा कर दिया गया. पुलिस की जांच जारी हैं.

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क


The Hindi Post
error: Content is protected !!