‘सुकेश चंद्रशेखर ने मेरे जज्बातों से खेला, मेरी जिंदगी नरक बना दी’: जैकलीन फर्नांडीज

0
432
जैकलीन फर्नांडीज (फोटो: अनुपम गौतम/आईएएनएस)
The Hindi Post

नई दिल्ली | अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज ने सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के मामले में बुधवार को दिल्ली की एक अदालत से कहा कि चंद्रशेखर ने उनकी भावनाओं के साथ खेला और उनके जीवन को ‘नरक’ बना दिया.

पटियाला हाउस कोर्ट में मामले की सुनवाई के दौरान, जैकलीन ने दावा किया कि सुकेश की सहयोगी पिंकी ईरानी ने खुद को ‘एक सरकारी अधिकारी’ के रूप में पेश किया था.

जैकलीन के बयान के अनुसार, सुकेश ने खुद को सन टीवी का मालिक बताया था और दावा किया था कि (तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री) जे. जयललिता उनकी आंटी थी.

जैकलीन ने कहा, “सुकेश ने मुझसे कहा कि वह मेरा बहुत बड़ा प्रशंसक है. उसने मुझसे कहा कि मुझे दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम करना चाहिए. उसने यह भी कहा था कि सन टीवी के मालिक के रूप में उसके पास कई प्रोजेक्ट हैं. उसने मुझसे कहा था हमें साथ मिलकर दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम करना चाहिए.”

जैकलीन ने आगे कहा, “सुकेश ने मुझे गुमराह किया और मेरा करियर बर्बाद कर दिया.”

जैकलीन ने कहा कि उन्हें बाद में पता चला कि सुकेश खुद को गृह और कानून मंत्रालयों के वरिष्ठ अधिकारियों के रूप में पेश करता था और इस जुर्म में उसे गिरफ्तार किया गया था.

उन्होंने दावा किया कि उन्हें सुकेश के असली नाम का पता तब चला, जब उन्हें उसकी आपराधिक पृष्ठभूमि के बारे में जानकारी हुई.

अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें पिंकी ईरानी ने धोखा दिया था. “उसने (पिंकी) कभी भी सुकेश के बैकग्राउंड के बारे में नही बताया”.

उन्होंने कहा, “पिंकी ईरानी चंद्रशेखर की गतिविधियों और पृष्ठभूमि से वाकिफ थी. लेकिन उसने मुझे कभी इस बारे में नहीं बताया.”

चंद्रशेखर पर कथित तौर पर राजनेताओं, मशहूर हस्तियों और व्यापारियों से पैसे वसूलने का आरोप है. उसने फार्मा कंपनी रैनबैक्सी के पूर्व मालिक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह को 200 करोड़ रुपये का चूना लगाया था.

सुकेश ने कथित तौर पर जैकलीन को बहुत महंगे उपहार भेजे थे. उसने अपनी जमानत अवधि के दौरान जैकलीन के लिए एक चार्टर्ड उड़ान भी बुक (मुंबई से चेन्नई के लिए) की थी.

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क/आईएएनएस


The Hindi Post