श्रीलंका: प्रधानमंत्री के आवास में प्रदर्शनकारियों ने ‘खेला’ डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलिंग मैच, वीडियो हुआ वायरल

0
322
The Hindi Post

श्रीलंका में आर्थिक संकट गहराता जा रहा है. इस बीच, श्रीलंका के निवासी अब सड़को पर आ चुके है. वह अपने देश के राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री के इस्तीफे की मांग कर रहे है. वह दोनों नेताओं को देश में आई आर्थिक बदहाली के लिए जिम्मेदार मान रहे है.

बीते शनिवार को, प्रदर्शनकारियों ने राष्ट्रपति भवन पर कब्जा कर लिया था और प्रधानमंत्री के निजी आवास में आग लगा दी थी. इस बीच, सोशल मीडिया पर ऐसे तमाम वीडियो सामने आए है जिसमें देखा जा सकता है कि प्रदर्शनकारी राष्ट्रपति भवन के स्विमिंग पूल में नहा रहे है या वह वहां बैडरूम में लेट कर आराम कर रहे है या सेल्फी खींच रहे है.

अब ऐसे हालात में एक और वीडियो सामने आया है जिसमें, प्रदर्शनकारी डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलिंग मैच के अंदाज में एक दूसरे को बिस्तर पर पटक रहे है. हालांकि यह मजाकिया अंदाज में किया जा रहा है. वायरल हुए वीडियो में दावा किया जा रहा है कि यह ‘रेसलिंग मैच’ प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे के सरकारी आवास में उनके बैडरूम में चल रहा था. प्रदर्शनकारियों को डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलरस की नकल करते भी देखा जा सकता है.

आपको बताते चले कि प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे पहले ही सुरक्षित स्थान पर जा चुके है. विक्रमसिंघे ने 9 जुलाई को एक ट्वीट करके बताया था कि वो प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे.

 

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क

 


The Hindi Post