पोर्न केस: शिल्पा शेट्टी पर शेर्लिन चोपड़ा ने साधा निशाना, शिल्पा ने कहा था “वह अपने पति राज कुंद्रा की पोर्न ऐप या अन्य गतिविधियों के बारे में नहीं जानती थी”

0
339
The Hindi Post

मुंबई | अभिनेत्री और वयस्क सामग्री निमार्ता शर्लिन चोपड़ा ने बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा पर उनके बयान को लेकर कटाक्ष किया है। शर्लिन ने एक वीडियो में शिल्पा को दीदी के रूप में संबोधित किया, और कहा कि बताइए इन्हें, अपने व्यवसायी पति राज कुंद्रा की गतिविधियों के बारे में पता नहीं था। राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी रैकेट मामले में हिरासत में है। उन अनुप्रयोगों के संबंध में उनकी जांच की जा रही है जिन्होंने ऐसी सामग्री बनाई है जो कथित तौर पर अश्लील प्रकृति की है। राज ने अपने बचाव में कथित तौर पर कहा है कि यह केवल एडल्ट कंटेन्ट है।

शर्लिन ने जुलाई में कहा था कि वह राज कुंद्रा के मामले में महाराष्ट्र पुलिस साइबर सेल की जांच टीम को बयान देने वाली पहली व्यक्ति थीं। उन्होंने ने ट्विटर पर हिंदी फिल्म अभिनेत्री पर कटाक्ष करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया।

विज्ञापन
विज्ञापन

वीडियो में शर्लिन बात करते हुए डंबल उठाती नजर आ रही हैं।

शर्लिन ने कहा कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीदी ने यह कहा कि उन्हें अपने पति देव के नापाक गतिविधियों के बारे में कोई भी जानकारी नहीं थी।

उन्होंने आगे कहा कि और तो और दीदी का ये भी कहना है की उन्हें उनके पति की चल अचल संपत्ती के श्रोत की भी जानकारी नहीं थी।

“अब बात मैं कितनी सचाई है इसका अनुमान आप खुद लगा सकता है। वैसे इसे क्या कहते हैं ऐड़ा बनकर पेड़ा खाना (यह कथन कितना सच है, आप लोग खुद समझ सकते हैं।)”

विज्ञापन
विज्ञापन

शिल्पा ने गुरुवार को मुंबई पुलिस को सूचित किया था कि वह अपने पति राज कुंद्रा की पोर्न ऐप या अन्य गतिविधियों के बारे में नहीं जानती थी, क्योंकि वह अपने काम में बहुत व्यस्त रहती है, और उनके पास इतना टाइम नहीं है कि वह अपने पति से पूछे कि वह क्या काम कर रहा है क्या नहीं।

उन्होंने आगे कहा था कि राज ने अप्रैल 2015 के आसपास वियान इंडस्ट्रीज लिमिटेड को लॉन्च किया था और वह जुलाई 2020 तक कंपनी के बोर्ड में शामिल थी। उन्होंने इसे व्यक्तिगत कारणों से छोड़ दिया था। जैसा कि कुंद्रा और उसके सहयोगी रयान थोरपे के खिलाफ बुधवार को पुलिस द्वारा दायर आरोप पत्र में कहा गया है।

आईएएनएस

हिंदी पोस्ट अब टेलीग्राम (Telegram) और व्हाट्सप्प (WhatsApp) पर है, क्लिक करके ज्वाइन करे


The Hindi Post