आईपीएल नीलामी : पंजाब किंग्स ने शाहरूख के लिए 5.25 करोड़ रुपये चुकाए

0
310
The Hindi Post

चेन्नई | इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 सीजन के लिए गुरुवार को चेन्नई में जारी खिलाड़ियों की नीलामी में किंग्स पंजाब ने तमिलनाडु के बल्लेबाज शाहरूख खान के लिए 5.25 करोड़ रुपये अदा किए। शाहरूख खान का बेस प्राइस 20 लाख रुपये था और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर तथा दिल्ली कैपिटल्स के बीच उन्हें खरीदने की होड़ लग गई। दिल्ली कैपिटल्स ने उनके लिए एक करोड़ रुपये तक की बोली लगाई। इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स दो करोड़ रुपये तक पहुंच गया।

लेकिन बेंगलोर ने जैसे ही 20 लाख रुपये बढ़ाए, तभी किंग्स पंजाब ने भी 2.40 करोड़ रुपये की बोली लगा दी। इसके बाद बेंगलोर तीन करोड़ रुपये तक पहुंच गया। शाहरूख के लिए कीमत बढ़ती गई और पंजाब उन्हें अपने साथ जोड़ने के लिए चार करोड़ रुपये तक पहुंच गया।

 

विज्ञापन
विज्ञापन

पंजाब किंग्स ने इसके बाद 5.25 करोड़ रुपये की तगड़ी बोली लगाई और उन्हें खरीद लिया।

बल्लेबाज सचिन बेबी को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने उनके बेस प्राइस पर खरीद लिया। उनका बेस प्राइस 20 लाख रुपये था। उनके अलावा रजत पाटिदार को भी बेंगलोर ने इतने ही मूल्य में खरीदा। रिपल पटेल को दिल्ली कैपिटल्स ने 20 लाख रुपये में खरीदा।

 

विज्ञापन
विज्ञापन

उनसे पहले, भारतीय बल्लेबाज हिमांशु राणा 20 लाख रुपये के बेस प्राइस पर भी अनसोल्ड रहे। वहीं, गौतम राहुल सिंह, हिम्मत सिंह और विष्णु सोलंकी, अतीत सेठ, भी अनसोल्ड रहे।

-आईएएनएस

हिंदी पोस्ट अब टेलीग्राम (Telegram) और व्हाट्सप्प (WhatsApp) पर है, क्लिक करके ज्वाइन करे


The Hindi Post