ट्रक से टकराने के बाद कार में आग लगी, 2 बच्चों समेत 7 लोग जिंदा जले

0
217
फोटो क्रेडिट: आईएएनएस
The Hindi Post

जयपुर | राजस्थान के सीकर में रविवार को एक बड़ी घटना घट गई. दरअसल, चुरू-सालासर राज्य राजमार्ग पर ट्रक से टकराने के बाद एक कार में आग लग गई. इस घटना में 4 और 7 साल के दो बच्चों सहित सात लोग जिंदा जल गए. पुलिस ने यह जानकारी दी.

थाना प्रभारी सुभाष बिकरणिया ने बताया कि परिवार सालासर बालाजी मंदिर में पूजा करने के बाद लौट रहा था. उन्होंने कहा कि सूचना मिलने पर पुलिस दुर्घटना स्‍थल पर पहुंची और फायर ब्रिगेड को बुलाया गया. इसके बाद आग पर काबू पाया गया.

मृतक उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के रहने वाले थे और उनकी पहचान नीलम गोयल, आशुतोष गोयल, मंजू बिंदल, हार्दिक बिंदल, स्वाति बिंदल, दीक्षा के रूप में हुई है. मृतकों में एक चार साल का बच्चा भी है.

पुलिस जांच में ये बात सामने आई कि कार में गैस किट लगी थी, जबकि ट्रक में रुई भरी हुई थी. जानकारी के अनुसार, कार अपने आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई थी. इससे उसमें आग लग गई. ट्रक में रुई भरी थी इसलिए आग जल्दी फैल गई. कार भी आग की चपेट में आ गई. कार सवार लोगों को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला.

जब शवों को बाहर निकाला जा रहा था तो एक अधजला मोबाइल मिला. पुलिस अधिकारियों ने इस फोन से सिम निकाल कर दूसरे फोन में लगाया और फिर एक कॉल की. फोन एक महिला ने उठाया. उन्होंने पुलिस को बताया कि उनकी मां सालासर बालाजी से लौट रही थी. इस तरह पुलिस पुरे परिवार की पहचान कर सकी.

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क/आईएएनएस

 


The Hindi Post