UP: समाजवादी पार्टी के विधायक का अनोखा प्रदर्शन, कार पर नाव रख उसमें बैठ गए नेताजी, हाथ में पकड़ा चप्पू और पहनी लाइफ जैकेट, जानिए क्या माजरा है यह

0
765
The Hindi Post

कानपुर (उत्तर प्रदेश) से समाजवादी पार्टी के विधायक अमिताभ बाजपाई ने जलभराव का विरोध करने के लिए अनोखा तरीका निकाला. उन्होंने अपनी कार की छत्त पर नाव रख कर प्रदर्शन किया. अमिताभ इस नाव पर बैठ गए. उनके हाथ में चप्पू भी था. उन्होंने लाइफ जैकेट भी पहन रखी थी.

दरअसल, जलभराव की समस्या को लेकर अमिताभ बाजपाई जनता को नाव चलाने का सुझाव दे रहे थे. जिसने भी विधायक को इस तरह से प्रदर्शन करते देखा वो हैरान रह गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ट्रैफिक पुलिस ने उनका चालान काट दिया. कार पर नाव रखकर रोड पर निकलने के दौरान उनपर ट्रैफिक नियम तोड़ने का आरोप है. उनका दो हजार रूपए का चालान काटा गया है.

इस मौके पर अमिताभ बाजपाई ने कहा कि जलभराव से शहर को निजात नहीं मिल रही है. विधायक ने कहा कि कागजों पर ही सफाई होती है. उन्होंने कहा कि जलभराव के चलते लोग अब एक लाइफ जैकेट और नाव की व्यवस्था कर ले.

बाटे दे कि कानपुर में रुक-रुक कर मानसून की बारिश हो रही है. इसकी वजह से जगह-जगह जलभराव हो गया है. ऐसी बात को लेकर विधायक ने अनोखे अंदाज में प्रदर्शन किया.

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क


The Hindi Post