दिलीप कुमार साहब की तबीयत स्थिर है, आपसे अपील है कि अफवाहों पर विश्वास न करें : सायरा बानो

0
174
फाइल इमेज | आईएएनएस
The Hindi Post

मुंबई | दिग्गज अभिनेत्री सायरा बानो ने सोमवार शाम एक सोशल मीडिया पोस्ट साझा कर अपने पति, अभिनेता दिलीप कुमार के स्वास्थ्य के बारे में अपडेट दिया। दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा किए गए अपने बयान में, सायरा बानो ने नेटिजन्स को आश्वासन दिया कि 98 वर्षीय स्थिर है और जल्द ही उनको छुट्टी दे दी जाएगी।

उनके बयान में कहा गया, “पिछले कुछ दिनों में मेरे प्यारे पति, यूसुफ खान, मुंबई के एक अस्पताल में एडमिट थे और अब वे स्वस्थ हो रहे हैं। इस नोट के माध्यम से, मैं आप सभी को प्रार्थनाओं के लिए और प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। मेरे पति, मेरे कोहिनूर हमारे दिलीप कुमार साहब की तबीयत स्थिर है और डॉक्टरों ने मुझे आश्वासन दिया है कि उन्हें जल्द ही छुट्टी दे दी जाएगी।”

अफवाहों पर ध्यान न देने का अनुरोध करते हुए, अभिनेत्री ने आगे लिखा, “मैं आपसे अफवाहों पर विश्वास न करने का आग्रह करती हूं। मैं प्रार्थना कर रही हूं कि ईश्वर इस महामारी के दौरान आप सभी को सुरक्षित और स्वस्थ रखें।”

दिलीप कुमार को रविवार को सांस फूलने की शिकायत के बाद मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सोमवार दोपहर के आसपास, उनके आधिकारिक हैंडल पर एक ट्विटर पोस्ट में कहा गया कि अभिनेता ऑक्सीजन सपोर्ट पर थे और अब उनकी हालत स्थिर है।

आईएएनएस

हिंदी पोस्ट अब टेलीग्राम (Telegram) और व्हाट्सप्प (WhatsApp) पर है, क्लिक करके ज्वाइन करे


The Hindi Post