पंजाब: युवक का दावा, चार लड़कियों ने किडनैप करके किया रेप, हाथ और आंखों पर पट्टी बांध कर छोड़ा

0
364
प्रतीकात्मक फोटो (इंग्लिश पोस्ट)
The Hindi Post

पंजाब के जालंधर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां की एक फैक्ट्री में काम करने वाले शख्स ने दावा किया है कि कार सवार चार लड़कियों ने उसे किडनैप किया और फिर नशीली दवा खिलाकर और शराब पिलाकर उसका रेप किया.

हालांकि इस व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई है. उसने इतना बताया कि वो विवाहित है और उसके बच्चे है. उसने आपने साथ हुई कथित रेप की घटना के बारे में अपने परिवार को बताया.

उसने कहा कि परिवारवालों ने बोला कि जान बच गई बस इतना ही बहुत है और शिकायत करने से परिवार की बदनामी होगी. उसने बताया यह घटना सोमवार की है.

इस शख्स ने स्थानीय पत्रकारों को अपनी आपबीती सुनते हुए कहा कि वो फैक्ट्री से घर जा रहा था जब रास्ते में कपूरथला रोड पर उसके पास आकर एक सफेद रंग की कार रुकी. उसने कहा कि कार में मौजूद चार लड़कियों ने उससे एक पता पूछा. उसने कहा कार में चार लड़कियां बैठी थी.

शख्स ने कहा कि जैसे ही वो उनको पता बताने लगा उन्होंने उसकी आँखों में कुछ डाल दिया जिससे उसको कुछ दिखाई नहीं दिया. उसने कहा कि वो बेहोश हो गया. इसके बाद उसको कार में बिठा लिया गया. उसने कहा कि उसकी आँखों पर पट्टी थी और उसके हाथ भी बंधे थे.

पीड़ित शख्स ने बताया कि लड़कियां अच्छे घर की लग रही थी. वो सब इंग्लिश में बात कर रही थी. उसने कहा कि वो उसे एक अज्ञात स्थान पर ले गई और उसे नशीली दवाई दी. इस दौरान, लड़कियां शराब पी रही थी. इसके बाद, युवक के साथ जबरदस्ती की गई. रात तीन बजे उसे आँख में पट्टी और हाथ बांधकर वापस छोड़ दिया गया और लड़कियां मौके से फरार हो गई. युवक ने कहा कि वो युवतियों को देख नहीं पाया.

दैनिक भास्कर (डॉट कॉम) में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, चारों लड़कियों ने इस युवक के साथ रेप किया और उसे रात के तीन बजे छोड़ा. भास्कर की रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि पंजाब पुलिस के इंटेलिजेंस विभाग ने स्वत: संज्ञान लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क

हिंदी पोस्ट अब टेलीग्राम (Telegram) और व्हाट्सप्प (WhatsApp) पर है, क्लिक करके ज्वाइन करे


The Hindi Post