नोएडा सोसाइटी में महिला के साथ हुए विवाद मामले में सांसद महेश शर्मा ने कहा- ’48 घंटे में होगी आरोपी की गिरफ्तारी’

0
354
महिला से अभद्रता करता श्रीकांत त्यागी
The Hindi Post

नोएडा | उत्तर प्रदेश के नोएडा में रहने वाली एक महिला के साथ गुंडई और गाली गलौज करने वाला शख्स श्रीकांत त्यागी फरार है. त्यागी द्वारा महिला को भद्दी-भद्दी गालियां दिए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस हरकत में आई थी. नोएडा पुलिस ने त्यागी के खिलाफ शुक्रवार रात को FIR दर्ज कर ली थी और अब उसको पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है.

भारतीय जनता पार्टी ने भी त्यागी से पल्ला झाड़ लिया है. बीजेपी ने कहा कि श्रीकांत त्यागी नाम का कोई व्यक्ति उनकी पार्टी में नहीं है. हालांकि घटना का वीडियो वायरल होने के बाद, लोगों में आक्रोश है. वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे श्रीकांत त्यागी, महिला को भद्दी-भद्दी गालियां दे रहा है. उस समय, वहां पर और भी लोग मौजूद थे.

 फोटो: फेसबुक

फोटो: फेसबुक

नोएडा की जिस सोसाइटी में यह घटना हुई उसमें आज (06 अगस्त) गौतम बुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा पहुंचे. उन्होंने पीड़ित महिला से बातचीत की और सोसाइटी के लोगों से मुलाकात की. डॉक्टर शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए यह बताया कि पुलिस को यह निर्देश दिए गए हैं कि 48 घंटे के अंदर उस आरोपी को गिरफ्तार किया जाए . उन्होंने यह भी बताया कि पुलिस ने 5 धाराओं में मामला दर्ज किया है जिनमें 354, 323, 504 और 547 धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

 

 फोटो: फेसबुक

फोटो: फेसबुक

डॉक्टर महेश शर्मा ने बताया कि पुलिस अधिकारी श्रीकांत त्यागी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट लेने के लिए कोर्ट गए थे. उन्होंने कहा कि इस घटना का हमारी पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व, गृहमंत्री ने और प्रदेश के नेतृत्व योगी जी ने संज्ञान लिया है. मैं गौतम बुद्ध नगर सांसद और जनप्रतिनिधि होने के नाते जनता को यह विश्वास दिलाता हूं कि इसकी गिरफ्तारी शत-प्रतिशत होगी और 48 घंटे के अंदर ही होगी. उन्होंने कहा महिलाओं का अपमान करने वाले को हमारी पार्टी छोड़ेगी नहीं.

 फोटो: फेसबुक

फोटो: फेसबुक

उन्होंने बताया की जिला अध्यक्ष गौतम बुद्ध नगर ने यह बताया है कि यह व्यक्ति कभी भी हमारी पार्टी का सदस्य नहीं रहा है. राजनीतिक और सामाजिक जीवन में किसी भी नेता मंत्री के साथ खूब फोटो खिंचवाना कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन वह हमारे पार्टी का कभी भी सदस्य नहीं रहा है.

 

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क
(इनपुट्स: आईएएनएस)


The Hindi Post