महिला को गाली दे रहे भाजपा नेता की वीडियो वायरल, नोएडा पुलिस ने लिया संज्ञान

0
480
The Hindi Post

नोएडा | नोएडा पुलिस ने उस वायरल वीडियो का संज्ञान लिया है जिसमें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता को सोसायटी में पौधे लगाने को लेकर हुई बहस के दौरान एक महिला को गाली देते हुए देखा गया।

शुक्रवार देर रात नोएडा पुलिस ने ट्विटर पर एक बयान जारी करके कहा, “थाना फेस-2 नोएडा क्षेत्रांतर्गत श्रीकांत त्यागी नाम के व्यक्ति द्वारा उसी सोसायटी की महिला के साथ किए गए अभद्र व्यवहार की घटना का त्वरित संज्ञान लेते हुए FIR पंजीकृत की गई है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर कठोर दंडात्मक कार्यवाही की जाएगी।”

पुलिस ने कहा कि फिलहाल श्रीकांत त्यागी फरार है।

घटना की कई वीडियो क्लिपिंग सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं जिसमें भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी को कथित तौर पर महिला को गालियां देते हुए सुना जा सकता है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने पीड़िता की प्रतिक्रिया भी साझा की, जिसमें उन्होंने पूरी घटना सुनाई।

महिला ने कहा, “मैं ग्रैंड ओमेक्स (सोसायटी) में रहती हूं। भूतल पर रहने वाला श्रीकांत त्यागी नाम का एक आदमी कॉमन एरिया में छोटे-बड़े पौधे लगाकर अतिक्रमण कर रहा था। जब मैंने उसे हटाने के लिए कहा, तो उसने मना कर दिया और जब मैंने उन्हें हटाने की कोशिश की तो उसने मुझे, मेरे पति और मेरे बच्चों को गालियां दीं।”

इसी वीडियो में सोसायटी के निवासी भी त्यागी पर छोटे-बड़े पौधे लगाकर क्षेत्र में अतिक्रमण करने का आरोप लगाते हुए भी देखे जा सकते हैं।

घटना के एक वीडियो के अनुसार त्यागी को महिला को धक्का देते और धमकाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, “मेरे पौधों को छूने की हिम्मत मत करो, नहीं तो मैं तुम्हें देख लूंगा..।”

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क
(इनपुट्स: आईएएनएस)


The Hindi Post