मुंबई में लिव-इन पार्टनर के मर्डर का मामला: आरोपी मनोज साने का दावा उसने नहीं मारा सरस्वती को बल्कि… , बोला नहीं है कोई पछतावा

0
540
The Hindi Post

गुरुवार को मुंबई से रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर सामने आई थी. इस खबर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. यहां एक 56 वर्षीय शख्स मनोज साने पर अपनी 32 वर्षीय लिव-इन पार्टनर सरस्वती वैद्य की हत्या और उसके शव के टुकड़े करने का आरोप है. उस पर यह भी आरोप है कि उसने शव के टुकड़ो को कुकर में उबाला और उनको ठिकाने लगा दिया.

पुलिस ने मनोज को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया था. उसको बाद में मीरा-भायंदर कोर्ट में पेश किया गया था. कोर्ट ने मनोज को 16 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है. पुलिस कस्टडी में मनोज से पूछताछ की जा रही है.

अब आरोपी मनोज ने दावा किया है कि उसने महिला की हत्या नहीं की बल्कि महिला ने पहले ही आत्महत्या कर ली थी. यह बात मनोज ने पुलिस से कही. उसने पुलिस को बताया कि उसे डर था कि सरस्वती की आत्महत्या के लिए उसे ही जिम्मेदार ठहराया जाएगा. इस वजह से उसने शव को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया.

मनोज ने पुलिस को पूछताछ के दौरान यह भी बताया कि उसने सरस्वती के शव के टुकड़े किए और बदबू से बचने के लिए उन्हें प्रेशर कुकर में उबाला. उसने पुलिस से कहा कि वह खुद भी आत्महत्या कर लेना चाहता था. सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि मनोज ने कहा कि उसको अपने किए का कोई पछतावा नहीं है. हालांकि, पुलिस को मनोज के इस बयान पर विश्वास नहीं है. पुलिस मान रही है कि हत्यारोपी बेहद शातिर है.

पुलिस मनोज के दावों की जांच कर रही है. पुलिस मान कर चल रही है कि मनोज ने ही सरस्वती की हत्या की है और वो गुमराह कर रहा है.

वही दूसरी तरफ सरस्वती के शव के टुकड़ो का पोस्टमॉर्टेम किया जा रहा है. पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी कि सरस्वती ने सुसाइड किया था या उसकी हत्या की गई थी.

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क


The Hindi Post