“मेरी पत्नी चेन्नई एयरपोर्ट पर बेहोश थी, मैं रो रहा था, हमारे पास भारतीय वीजा नहीं था” : वसीम अकरम ने शेयर की दुखभरी कहानी

0
504
The Hindi Post

नई दिल्ली | पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने अपनी पत्नी हुमा की बीमारी और निधन को लेकर एक इमोशनल किस्सा शेयर किया है. साल 2009 में हुमा अकरम का चेन्नई के एक अस्पताल में निधन हो गया था.

एक किस्सा साझा करते हुए अकरम ने कहा कि वो सिंगापुर जा रहे थे. वो फ्लाइट में थे. जब विमान चेन्नई एयरपोर्ट पर उतरा तब उनकी पत्नी बेहोश थी. फ्लाइट वहां ईंधन भरवाने के लिए रुकी थी. इस दौरान अधिकारियों ने मेरी बहुत मदद की. अकरम ने कहा कि उनके पास भारतीय वीसा नहीं था फिर भी अधिकारियों ने उनकी पत्नी को अस्पताल ले जाने में उनकी बहुत मदद की थी.

अकरम ने स्पोर्टस्टार पत्रिका को अपनी आत्मकथा “सुल्तान: ए मेमॉयर” पर चर्चा के दौरान बताया, “मैं अपनी पत्नी (अब दिवंगत) के साथ सिंगापुर के लिए उड़ान भर रहा था. विमान ईंधन भरवाने के लिए चेन्नई में रुका था. इस समय मेरी पत्नी बेहोश थी, मैं रो रहा था और हवाई अड्डे पर लोगों ने मुझे पहचान लिया. हमारे पास भारतीय वीजा नहीं था. हम दोनों के पास पाकिस्तानी पासपोर्ट था.”

उन्होंने खुलासा किया, “चेन्नई हवाईअड्डे पर लोगों, सुरक्षा बलों और सीमा शुल्क और आप्रवासन विभाग के अधिकारियों ने मुझे वीजा के बारे में चिंता न करने और पत्नी को अस्पताल ले जाने के लिए कहा. एक क्रिकेटर और एक इंसान के तौर पर यह एक ऐसी चीज है जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगा.”

आईएएनएस


The Hindi Post