कंगना रनौत के मथुरा से चुनाव लड़ने की अटकलों पर हेमा मालिनी का तंज, बोलीं, राखी सावंत को भी भेज देंगे….’

0
222
फोटो: आईएएनएस
The Hindi Post

मथुरा | मथुरा की सांसद हेमामालिनी ने अभिनेत्री कंगना को यहां (मथुरा) से चुनाव लड़ने के सवाल पर तंज किया और कहा कि क्या यहां के लोग अभिनेता या अभिनेत्री का मोह नहीं छोड़ना चाहते. कोई आम आदमी भी यहां से (चुनाव) लड़े. कहा कि हो सकता है कि कल को यहां से राखी सांवत की भी मांग होने लगे.

मथुरा सीट से इस वक्त दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी सांसद हैं. वह मथुरा से दो बार भाजपा के टिकट पर चुनाव जीत चुकी हैं. जब हेमा मालिनी से इस पर मीडिया ने सवाल पूछा तो उन्होंने तंज कसने के अंदाज में कहा कि तो क्या राखी सावंत को भी भेज देंगे. कहा कि क्या यहां के लोग अभिनेता या अभिनेत्री का मोह नहीं छोड़ना चाहते. कोई आम आदमी भी यहां से लड़े. हेमा मालिनी ने यह भी कहा कि हो सकता है कि कल को यहां से राखी सांवत की भी मांग होने लगे. हेमामालिनी से कंगना रनौत पर जब उनका विचार पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरा विचार मैं क्या बताऊं. मेरा विचार भगवान के ऊपर है. लॉर्ड कृष्णा विल डू व्हाट यू वांट.

हेमामालिनी ने मीडिया से कहा कि आपको मथुरा से सिर्फ फिल्म आर्टिस्ट को ही चुनाव में उतारने का शौक क्यों है। मथुरा के लोग जो सांसद बनाना चाहेंगे, उसको आप बनने नहीं देंगे। यहां तो आपने सबके दिमाग में ऐसा डाल रखा है कि फिल्म स्टार ही सांसद बनेगा. आपको तो मथुरा में केवल फिल्म स्टार ही सांसद चाहिए. कल को आप राखी सावंत को यहां से (चुनाव में) उतारने को कहेंगे. वह भी सांसद बन जाएंगी.

दरअसल कंगना रनौत ने इस हफ्ते की शुरूआत में अपने परिवार के साथ वृंदावन के मंदिरों का दौरा किया था और वहां पूजा की थी. कंगना ने कहा था, ‘यह हमारा सौभाग्य है कि हमें भगवान कृष्ण और राधे मां को देखने का सौभाग्य मिला’. कंगना ने आगे कहा कि वह भगवान कृष्ण के जन्मस्थान पर उनका आशीर्वाद लेने आई थीं क्योंकि उन्होंने अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग पूरी कर ली है. अपनी यात्रा के दौरान कंगना ने राजनीति से जुड़े सवालों के जवाब देने से इनकार कर दिया था.

मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने शनिवार को राजीव भवन सभागार में एक समारोह में दिव्यांगजनों को ट्राई साइकिल का वितरण किया. उन्होंने जिला दिव्यांगजन कल्याण विभाग की ओर से 75 दिव्यांगजनों को ट्राई साइकिल वितरित की.

मथुरा में इस कार्यक्रम के बाद मीडिया से सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार अच्छा कार्य कर रही है. उन्होंने इस दौरान लोगों से केन्द्र व राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का पूरा लाभ लेने की अपील भी की है.

आईएएनएस


The Hindi Post