डोमिनोज आउटलेट (Dominos Outlet) में पिज्जा के आटे के उपर टॉयलेट ब्रश लटकाए जाने के मामले में कार्रवाई होगी : एफएसएसएआई (FSSAI)

0
540
फोटो: ट्विटर
The Hindi Post

बेंगलुरु | भारतीय खाद्य सुरक्षा और मानक प्राधिकरण (एफएसएसएआई) ने मंगलवार को बेंगलुरु के एक डोमिनोज आउटलेट में पिज्जा के आटे के ऊपर टॉयलेट ब्रश लटकाए जाने के मामले का संज्ञान लिया। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के तहत शीर्ष खाद्य नियामक ने मंगलवार को कहा कि एफबीओ से जवाब मांगा गया है और एफएसएस अधिनियम, 2006 के तहत नियामक प्रावधानों के अनुसार इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

24 जुलाई को, साहिल कर्णनी नाम के एक व्यक्ति ने कुछ तस्वीरें ट्वीट की थीं, जिसमें बेंगलुरु के एक डोमिनोज आउटलेट में टॉयलेट ब्रश को पिज्जा के आटे पर लटका हुआ दिखाया गया था।

उन्होंने लिखा, “इस तरह डोमिनोज इंडिया हमें ताजा पिज्जा परोसता है! बहुत ही घृणित।”

कर्णनी ने पोस्ट में एफएसएसएआई, कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री के. सुधाकर और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया को भी टैग किया था।

विज्ञापन
विज्ञापन

रविवार को, कर्णनी ने फिर से एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें टॉयलेट ब्रश, पिज्जा के आटे पर लटके हुए टेबल की सफाई के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले कपड़े दिखाई दे रहे थे।

जैसे ही उनके पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुए, डोमिनोज ने एक बयान जारी कर कहा कि आउटलेट के प्रबंधन के खिलाफ सख्त कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

कंपनी ने यह भी कहा कि वह भोजन और स्वच्छता की गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए अंतरराष्ट्रीय मानकों का पालन करती है।

आईएएनएस


The Hindi Post