‘पहली और आखिरी चेतावनी…….’: बिश्नोई गैंग ने ली सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग की घटना की जिम्मेदारी!

0
623
The Hindi Post

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के मुंबई स्थित घर के बाहर रविवार सुबह फायरिंग हुई थी. पुलिस इस घटना की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है. फायरिंग की घटना की जिम्मेदारी कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है. लॉरेंस फिलहाल जेल में बंद है.

अमेरिका में रह रहे लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने इस घटना को सलमान खान के लिए “पहली और आखिरी चेतावनी” बताया है.

फेसबुक पर किए गए एक पोस्ट में, अनमोल बिश्नोई ने कथित तौर पर लिखा है कि “वे (गैंग) केवल शांति चाहते हैं, लेकिन अगर (अत्याचार से) न्याय केवल युद्ध के माध्यम से प्राप्त किया जा सकता है, तो युद्ध ठीक है.”

पोस्ट में लिखा है, “ॐ जय श्री राम, जय गुरुजी जम्भेश्वर, जय गुरु दयानंद सरस्वती, जय भारत. हम अमन चाहते हैं. जुल्म के खिलाफ फैसला अगर जंग से हो तो जंग ही सही. सलमान खान हमने ये तुम्हें सिर्फ ट्रेलर दिखाने के लिए किया है, ताकि तुम समझ जाओ हमारी ताकत को और मत परखो. यह पहली और आखरी वार्निंग है. इसके बाद गोलियां खाली घर पर नहीं चलेगी.”

पोस्ट में आगे कहा गया, “तुमने दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील को भगवान मान रखा है…., बाकी ज्यादा बोलने की हमें आदत नहीं है. लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप, गोल्डी बराड़ ग्रुप, काला जठेड़ी ग्रुप.”

बता दे कि सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की घटना ने फिल्म और राजनीतिक जगत में हलचल मचा दी है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क
(इनपुट्स: आईएएनएस)

 


The Hindi Post