कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे पर बलात्कार का आरोप, पांच माह से है फरार, पुलिस ने इनाम की राशि बढाकर की 25,000

0
310
The Hindi Post

भोपाल | मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले के बड़नगर विधानसभा से कांग्रेसी विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल को लेकर गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा द्वारा दी गई चेतावनी की मियाद खत्म हो गई है। करण पर दुष्कर्म का आरोप है और वह पांच माह से फरार चल रहा है। पुलिस ने उस पर 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा है। राज्य के गृहमंत्री डॉ. मिश्रा ने बुधवार को कहा था कि रेप के मामले में फरार आरोपी कांग्रेस विधायक के बेटे करण मोरवाल पर इनाम 15 से बढ़ाकर 25 हजार किया जा रहा है। करण मोरवाल ने अगर दो दिनों में सरेंडर नहीं किया तो ऐसी कार्रवाई करेंगे जो प्रदेश में नजीर बन जाएगी।

ज्ञात हो कि इंदौर के राउ इलाके में रहने वाली युवती ने इसी साल के अप्रैल माह में कांग्रेस के विधायक के पुत्र करण पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। तभी से करण फरार चल रहा है। पुलिस ने उसकी तलाश के लिए पहले पांच हजार रुपये का इनाम घोषित किया था, जिसे बढ़ाकर 15 हजार कर दिया गया था।

विज्ञापन
विज्ञापन

बताया गया है कि युवती कांग्रेस की कार्यकर्ता थी और इसी दौरान वह करण के संपर्क में आई थी। युवती का आरोप है कि इसी दौरान करण ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती की मानें तो जब उसने विवाह के लिए कहा तो वह धमकाने लगा और विवाह करने से साफ इनकार कर दिया।

पुलिस की ओर से बड़नगर में जगह-जगह पोस्टर भी चस्पा किए जा चुके हैं। इसके साथ ही पुलिस आरोपी की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है।

विज्ञापन
विज्ञापन

आईएएनएस

हिंदी पोस्ट अब टेलीग्राम (Telegram) और व्हाट्सप्प (WhatsApp) पर है, क्लिक करके ज्वाइन करे


The Hindi Post