17 साल की लड़की से उसके पांच सहपाठियों ने किया गैंगरेप, WhatsApp पर शेयर किया वीडियो

0
446
सांकेतिक फोटो | (फोटो क्रेडिट: इंग्लिश पोस्ट)
The Hindi Post

हैदराबाद | हैदराबाद से एक परेशान करने वाली खबर सामने आई है. यहां के हयातनगर पुलिस स्टेशन अंतर्गत कक्षा 10 में पढ़ने वाली एक लड़की के साथ उसके पांच सहपाठियों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया. लड़को ने यौन उत्पीड़न की वीडियो रिकॉर्ड करके लड़की को ब्लैकमेल भी किया और बाद में वीडियो को WhatsApp पर शेयर कर दिया.

न्यूज एजेंसी ANI ने तेलंगाना पुलिस के हवाले से रिपोर्ट किया कि पांच लड़को ने (सभी कक्षा 9 और 10 में पढ़ते है) 17 वर्षीय लड़की का यौन उत्पीड़न किया. उन्होंने कहा कि लड़के और लड़की सहपाठी है. पुलिस ने यह भी बताया कि लड़के पोर्न क्लिप्स देखते थे. उन्होंने लड़की के साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बनाकर WhatsApp पर डाल दिया.

IANS की रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना शहर के बाहरी इलाके में हयातनगर पुलिस थाने की सीमा के अंतर्गत हुई. वारदात अगस्त में हुई थी. लेकिन यह बात अब सामने आई जब पीड़िता के माता-पिता पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंचे.

आरोपियों ने अपने मोबाइल फोन पर वारदात को रिकॉर्ड किया था और लड़की को धमकी दी कि अगर उसने यह बात किसी को बताई तो वे वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर देंगे. वारदात के दस दिन बाद उन्होंने ब्लैकमेल कर छात्रा के साथ दोबारा दुष्कर्म किया.

आरोपियों ने कथित तौर पर वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. जब इसके बारे में लड़की के माता-पिता को पता चला तो उन्होंने पुलिस से शिकायत की.

पुलिस ने यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पाक्सो) अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है. सभी आरोपी नाबालिग हैं. उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया गया है.

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क
(इनपुट्स: IANS, ANI)


The Hindi Post