तिहाड़ जेल में टिल्लू ताजपुरिया की हत्या का दिल दहला देने वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया

0
2702
The Hindi Post

दिल्ली के सुरक्षित माने जाने वाले तिहाड़ जेल में मंगलवार को गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की निर्मिमता से हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड को जेल में बंद चार कैदियों ने अंजाम दिया था. अब इस हत्याकांड का वीडियो सामने आया है. हमलावर बेडशीट के सहारे पहली मंजिल से ग्राउंड फ्लोर पर उतारते है और इसके बाद टिल्लू पर टूट पड़ते है. टिल्लू को मौत की नींद सुलाने वाले गोगी गैंग से ताल्लुक रखते है. टिल्लू पर नुकीले हथियारों से हमला किया जाता है.

CCTV फुटेज में देखा जा सकता है कि हमलावर टिल्लू पर तब तक वार करते रहते है जब तक उसकी सांसे चलती रहती है. यह हमला सुबह करीब 6:15 बजे किया गया. प्रशासन ने बताया कि चारों हमलावर जेल नंबर 9 की फर्स्ट फ्लोर पर बंद थे. यह सभी पहले ऊपर वाली फ्लोर से नीचे उतारते है और फिर टिल्लू पर टूट पड़ते है. गोगी गैंग के दीपक तीतर, योगेश, राजेश और रियाज ने हमला किया. जितेंद्र गोगी के कई गैंग मेंबर तिहाड़ जेल में बंद है.

इस हत्याकांड की जिम्मेदारी कनाडा में छुपे गैंगस्टर सतिंदर सिंह उर्फ गोल्डी बरार ने ली है. फेसबुक पर एक पोस्ट लिख कर इस हत्याकांड की जिम्मेदारी ली गई. यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क


The Hindi Post