‘भाभीजी घर पर है’ के मशहूर एक्टर मलखान का निधन, टीवी जगत में शोक की लहर

0
974
The Hindi Post

टीवी के मशहूर सीरियल ‘भाभीजी घर पर है’ में ‘मलखान’ का किरदार निभाने वाले एक्टर दीपेश भान का निधन हो गया है। दीपेश 41 साल के थे। उनके असमय निधन से हर कोई स्तब्ध है।

दीपेश को ‘मलखान’ के रूप में खूब पसंद किया जाता था। उनके इस किरदार के लाखों फैंस है। उनकी मृत्यु से शो के अन्य अभिनेता और क्रू मेंबर्स शॉक में है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपश शनिवार सुबह क्रिकेट खेल रहे थे। इसी दौरान वो गिर पड़े। उनको तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। हालांकि उनके निधन का कारण पता नहीं चल पाया है।

दीपेश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थे। वो अपने फैंस से हमेशा जुड़े रहते थे। दो दिन पहले ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था।

टीवी अभिनेत्री चारुल मालिक ने दीपेश के साथ एक फोटो साझा करते हुए लिखा कि, “मुश्किल है इस बात को स्वीकार करना कि तुम चले गए हो….”

निर्माता बिनैफेर कोहली ने दुख व्यक्त करते हुए कहा, “वह एक अच्छे व्यक्ति थे. उन्हें सेट पर और साथ ही दर्शकों द्वारा भी याद किया जाएगा. उनका चरित्र काफी लोकप्रिय था. युवा अभिनेता का इस तरह से जाना वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है. मैं उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं।”

अभिनेता रोहिताश्व गौर ने कहा, “सुबह 7 बजे के आसपास वह दोस्तों के साथ क्रिकेट खेल रहा था. उसी समय वह गिर गया. मौत का कारण अभी भी अनिश्चित है. वह पूरी तरह से फिट था और न तो शराब पीता था और न ही धूम्रपान करता था.”

“उसका सेंस ऑफ ह्यूमर बेहतरीन था. मुझे अभी भी इस खबर पर विश्वास नहीं हो रहा है. हम सभी बहुत दुखी हैं. वह सिर्फ 41 साल का था. हम अभिनेता अज्ञात तनाव में रहते हैं और यह नहीं जानते कि कौन सा तनाव महंगा पड़ जाएगा. उसकी आत्मा को शांति मिले.”

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क

The Hindi Post