गौतम अडाणी संग शरद पवार की फोटो शेयर कर कांग्रेस नेता ने उनको कहा ‘लालची’

𝐈𝐦𝐚𝐠𝐞:𝐈𝐀𝐍𝐒

The Hindi Post

कांग्रेस पार्टी ने महाराष्ट्र में अपने राजनीतिक सहयोगी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार पर निशाना साधा है. पार्टी की प्रवक्ता अलका लांबा ने उन्हें “लालची” कहा है और उद्योगपति गौतम अडानी के साथ उनकी तस्वीर साझा की है.

अलका लांबा ने ट्विटर पर गौतम अडानी के साथ शरद पवार की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “डरे हुए – लालची लोग ही आज अपने निजी हितों के चलते तानाशाह सत्ता के गुण गा रहे हैं – देश के लोगों की लड़ाई एक अकेला राहुल गांधी लड़ रहा है – पूंजीपति चोरों से भी और चोरों को बचाने वाले चौकीदार से भी.”

अलका लांबा के इस ट्विटर पोस्ट के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने प्रतिक्रिया दी. महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री ने शरद पवार का बचाव किया.

भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने लिखा, “मैं बेहद हैरान हूं. क्या यह कांग्रेस आधिकारिक बयान है. अलका लांबा ने शरद पवार जी पर एक अविश्वसनीय हमला किया है. उन्होंने पवार जी को लालची और कायर बताया है. एक महाराष्ट्रीयन के रूप में मैं बहुत हैरान हूं…”

मानहानि के मामले में दोषी ठहराए जाने और फिर संसद सदस्य के रूप में अयोग्य ठहराए जाने के बाद अपनी पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल गांधी ने दावा किया था कि पीएम मोदी और गौतम अडानी के बीच गहरे संबंध हैं.

उन्होंने यह भी पूछा, “एक सवाल है, मिस्टर अडानी की शेल कंपनियों में अचानक 20,000 करोड़ रुपये आ गए हैं, यह पैसा कहां से आया है?”

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क


The Hindi Post
error: Content is protected !!