अतीक-अशरफ अहमद की हत्या पर अखिलेश यादव ने दी प्रतिक्रिया

0
3386
The Hindi Post

प्रयागराज | माफिया अतीक अहमद और अशरफ की शनिवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना की सूचना पर पुलिस के साथ-साथ प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया. मौके पर भारी फोर्स के साथ-साथ कई वरिष्ठ अफसर पहुंच गए हैं. हमला करने वाले तीन लोग पकड़े गए हैं.

इस मामले को लेकर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने सवाल उठाए है. गोलीबारी की घटना कैमरे में कैद हुई है. कम से कम दो लोगों को अतीक और उसके भाई अशरफ पर करीब से गोली चलाते हुए वीडियो में देखा जा सकता हैं. गोली लगने से अतीक और अशरफ जमीन पर गिर जाते हैं. हमलावरों ने मौके से भागने की कोशिश नहीं की और पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया.

उधर, पूरी घटना पर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा हैं कि उप्र में अपराध की पराकाष्ठा हो गयी है और अपराधियों के हौसले बुलंद है. जब पुलिस के सुरक्षा घेरे के बीच सरेआम गोलीबारी करके किसी की हत्या की जा सकती है तो आम जनता की सुरक्षा का क्या. इससे जनता के बीच भय का वातावरण बन रहा है, ऐसा लगता है कुछ लोग जानबूझकर ऐसा वातावरण बना रहे हैं.

प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या को लेकर जिले में अलर्ट हो गया है. जिले की पुलिस सड़कों पर उतर कर पैदल गस्त कर रही है. तिर्वा में पुलिस ने पूरी फोर्स के साथ ठठिया चौराहा से गांधी चौराहा तक फ्लैग मार्च किया.

इस हमले के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस हमले में कॉन्स्टेबल मानसिंह को भी गोली लगी है, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया है. तीनों हमलावरों ने सरेंडर कर दिया है. हमलावरों की पहचान लवलेश, सनी और अरुण मौर्य के नाम से हुई है. उनके पास से मीडिया कार्ड, कैमरा और माइक भी मिला है.

IANS


The Hindi Post