“…भारत के इतिहास में सबसे भ्रष्ट और कम पढ़ा लिखा प्रधानमंत्री अगर कोई हुआ है ….” अरविन्द केजरीवाल का PM मोदी पर बड़ा हमला

0
279
Photo: Twitter/Arvind Kejriwal
The Hindi Post

नई दिल्ली | दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लोकसभा से अयोग्य ठहराए जाने को ‘डरी हुई सरकार का कृत्य’ करार दिया. उन्होंने मीडिया से कहा, “जिस तरह से राहुल गांधी को फंसाया गया और उनकी सदस्यता समाप्त कर दी गई है….. हम अदालत का सम्मान करते हैं, लेकिन यह एक कायरतापूर्ण और डरी हुई सरकार का काम है.”

केजरीवाल ने देश की जनता से लोकतंत्र को बचाने के लिए आगे आने की अपील की. उन्होंने कहा कि जिस तरह से लोकतंत्र पर हमला हो रहा है, हम सबको साथ आना होगा. उन्होंने कहा, यह राहुल गांधी या कांग्रेस की लड़ाई नहीं है, बल्कि यह देश को तानाशाह और कम पढ़े-लिखे व्यक्ति से बचाने की लड़ाई है.

उन्होंने आरोप लगाया, ”आज जो हो रहा है वह बहुत खतरनाक है. वह एक देश, एक पार्टी का माहौल बनाना चाहते हैं. इसे तानाशाही कहते हैं.”

उन्होंने एक ट्वीट में राहुल गांधी के लोकसभा से निष्कासन को ‘चौंकाने वाला’ करार दिया.

“देश बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहा है. उन्होंने पूरे देश को डरा रखा है. 130 करोड़ लोगों को उनकी अहंकारी शक्ति के खिलाफ एकजुट होना होगा.”

आईएएनएस


The Hindi Post