बिहार : विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म का आरोप, पुत्र की हत्या, 1 गिरफ्तार

रिप्रेजेन्टेटिव इमेज

The Hindi Post

बक्सर | बिहार के बक्सर जिले के मुरार थाना क्षेत्र में एक 30 वर्षीय महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना प्रकाश में आई है। आरोप है कि विवाहिता के पांच वर्षीय पुत्र की हत्या कर दी गई और शव को एक नहर के पास फेंक दिया। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि आरोप है कि शनिवार को पीड़िता पैसा जमा करने के लिए बैंक जा रही थी, तभी गांव के ही कुछ लोगों ने पीड़िता को अगवा कर लिया। इसके बाद अन्यत्र ले जाकर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और पीड़िता के सामने ही उसके पांच वर्षीय पुत्र की गला दबाकर हत्या कर दी और साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से शव को नहर के पास फेंक दिया।

आरोप है कि पीड़िता को भी रस्सी से बांधकर नहर के समीप फेंक दिया गया और सभी आरोपी फरार हो गए। बाद में ग्रामीणों की नजर पड़ने के बाद महिला को बंधनमुक्त कराया।

डुमरांव के पुलिस उपाघीक्षक के के सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है तथा पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस मामले में मुन्नी राम को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले की सभी कोणों से जांच कर रही है। पुलिस खुलकर कुछ भी बोलने से बच रही है तथा आरोपी और पीड़िता दोनों के कॉल डिटेल खंगालने की बात पुलिस कह रही है।

आईएएनएस


The Hindi Post
error: Content is protected !!