वायरल वीडियो: ऑटो में सवार थे 27 लोग, पुलिस भी देख कर रह गई दंग

0
919
The Hindi Post

फतेहपुर | अगर आपसे पूछा जाए कि एक ऑटो-रिक्शा में कितने लोग बैठ सकते है तो आप जवाब देंगे चार – एक ड्राइवर और अधिकतम तीन यात्री. पर यूपी के फतेहपुर में एक ऑटो-रिक्शा में 27 लोग बैठे हुए थे. जी है सही पढ़ा है आपने – पूरे 27 लोग एक ऑटो-रिक्शा में सवार थे. इस ऑटो में ड्राइवर सहित 27 लोग थे. वाहन में सवार यात्रियों की इतनी बड़ी संख्या देखकर पुलिस वाले भी दंग रह गए.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पुलिस अधिकारी ऑटो से उतरते यात्रियों की गिनती करते हुए देखा जा सकता है. लोग इस वायरल वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है. लोग कह रहे है यूपी वालों में टैलेंट की कोई कमी नहीं है.

दरअसल, फतेहपुर के बिंदकी में इस ऑटो-रिक्शा चालक को पुलिस ने रोका तो ओवर स्पीडिंग के लिए था. ऑटो को सबसे पहले फतेहपुर के बिंदकी कोतवाली इलाके के पास देखा गया था तब पुलिस ने स्पीड चेक की थी. इस दौरान पुलिस ने ऑटो का पीछा किया.

जब पुलिस ने यात्रियों को उतारना शुरू किया, तो ऑटो से बाहर आते लोगों को देखकर पुलिस दंग रह गई. एक के बाद एक, कुल 27 लोग बाहर आए. पुलिस ने कार्यवाही करते हुए ऑटो-रिक्शा को सीज कर दिया है.

ड्राइवर ने बाद में संवाददाताओं से कहा कि वह परिवार के साथ ईद मनाने के लिए अपने एक रिश्तेदार के घर जा रहा था और उसे दूसरा ऑटो नहीं मिला, इसलिए वह उन सभी को लेकर चल पड़ा.

 

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क
(इनपुट्स: आईएएनएस)

हिंदी पोस्ट अब टेलीग्राम (Telegram) और व्हाट्सप्प (WhatsApp) पर है, क्लिक करके ज्वाइन करे


The Hindi Post