रुसी सैनिक की घिनौनी करतूत: मासूम बच्चे के साथ रेप करते का वीडियो किया रिकॉर्ड, फिर अपने साथियों को भेजा

0
240
प्रतीकात्मक फोटो (फोटो: हिंदी पोस्ट)
The Hindi Post

यूक्रेन की सेना ने एक 24 वर्षीय रुसी सैनिक को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है जिसने कथित तौर पर छोटे बच्चे का बलात्कार किया और उसके रेप का वीडियो भी बनाया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वह यही नहीं रुका, उसने इस वीडियो को अन्य रुसी सैनिकों के साथ शेयर भी किया.

इस रुसी सैनिक की पहचान – अलेक्सी बीइचकोव के रूप में की गई है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, बच्चे के साथ गलत कृत्य करते समय, अलेक्सी बीइचकोव ने उसकी मां को बंधक बना कर कुर्सी से बांध दिया था और उनको यह सब देखने को मजबूर किया.

द सन (The Sun) की रिपोर्ट के अनुसार, “ऐसा माना जा रहा है कि वह (रुसी सैनिक) 24 साल का है और उसने ही यह वीडियो बनाया था और शेयर किया था.”

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि यह वीडियो कब और कहा फिल्माया गया है.

रिपोर्ट में आगे लिखा गया है कि जब से जंग शुरू हुई है तब से यूक्रेन में कथित तौर पर 1,20,000 बच्चों का अपहरण किया जा चूका है.

यूक्रेन की पार्लियामेंट्री फॉर ह्यूमन राइट्स ल्यूडमिला देनिसोवा ने 8 अप्रैल को आरोप लगाया था कि रुसी सैनिकों ने उक्रैन के 1,20,000 बच्चों का अपहरण कर लिया है.

इनमे से कुछ के साथ तो कथित तौर पर रेप किया गया और बाकी बच्चों को तस्करी करके रूस ले जाया गया.

देनिसोवा ने कहा कि बूचा शहर में रुसी सैनिकों ने कथित तौर पर 11 साल के बच्चे के साथ गलत काम किया. उन्होंने यह भी कहा कि रुसी सैनिकों ने 14 साल की लड़की के साथ बलात्कार किया था जिसके बाद वह अब प्रेग्नेंट है.

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क

हिंदी पोस्ट अब टेलीग्राम (Telegram) और व्हाट्सप्प (WhatsApp) पर है, क्लिक करके ज्वाइन करे


The Hindi Post