क्या बेटे असद के जनाजे में शामिल हो पाएगा अतीक अहमद?

0
269
अतीक अहमद (फोटो: नितिन शर्मा/आईएएनएस)
The Hindi Post

UP STF ने माफिया से नेता बने अतीक अहमद के बेटे असद और उसके एक साथी गुलाम को गुरुवार को मुठभेड़ में मार गिराया. ये एनकाउंटर उत्तर प्रदेश के झांसी में हुआ.

असद और गुलाम दोनों उमेश पाल हत्यकांड के आरोपी थे. दोनों उमेश पाल की हत्या के बाद से फरार चल रहे थे और उनको UP पुलिस ढूंढ रही थी.

जिस समय पुलिस मुठभेड़ हुई, अतीक और उसका भाई अशरफ पेशी पर प्रयागराज की CJM कोर्ट आए हुए थे. अतीक और अशरफ भी उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी हैं और इसी सिलसिले में दोनों को आज कोर्ट में पेश किया गया था.

अतीक और अशरफ को कोर्ट में ही मौजूद रहने के दौरान पता चला कि असद एनकाउंटर में मारा गया हैं. यह सुनते ही वो बदहवास हो गया. उसने असद के मारे जाने के लिए खुद को दोषी ठहराया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अतीक ने अपने वकील के माध्यम से कोर्ट से बेटे के जनाजे में जाने की अनुमति मांगी पर इस मांग को नामंजूर कर दिया गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, असद को शुक्रवार को दफनाया जाएगा. पर इस दौरान, न तो वहां अतीक होगा और न ही उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन असद को आखिरी बार देख पाएगी.

शाइस्ता परवीन पिछले कुछ दिनों से फरार हैं और उसका कुछ अता-पता नहीं हैं. ऐसी संभावना हैं कि असद के एनकाउंटर के बाद जल्द ही शाइस्ता सरेंडर कर सकती हैं.

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क


The Hindi Post