पत्नी ने पति और उसकी कथित प्रेमिका को जिम में पकड़ा, दोनों की कर दी जमकर धुनाई, वीडियो वायरल

0
407
The Hindi Post

भोपाल | मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक व्यक्ति के लिए अपनी पत्नी को धोखा देकर प्रेमिका के साथ मौज मस्ती करना और जिम जाना महंगा पड़ गया। पत्नी को जब अपने पति की इस हरकत का पता चला तो वह अपनी बहन के साथ जिम में जा धमकी और पति व प्रेमिका की जमकर धुनाई कर डाली। इस मार-पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

मामला कोहफिजा इलाके के एक फिटनेस सेंटर का बताया जा रहा है। यहां के खानूगांव में रहने वाली एक युवती को  अपने पति की हरकतों पर शक था, इसके चलते महिला ने पति को कई बार चेतावनी दी थी लेकिन पति नहीं माना। इस पर पत्नी ने अपने पति का पीछा करना शुरू कर दिया। इसी के चलते महिला अपनी बहन के साथ फिटनेस सेंटर तक जा पहुॅची जहां उसका पति एक लड़की के साथ पहुॅचा हुआ था।

विज्ञापन
विज्ञापन

सेाशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें साफ नजर आ रहा है कि महिला अपने पति से बहस कर रही है, साथ ही अपनी सैंडिल से पति की प्रेमिका की जमकर पिटाई कर रही है। इतना ही नहीं महिला ने पति की प्रेमिका के बाल भी पकड़ रखे है और उसे घसीटने की कोशिश कर रही है। पति-पत्नी और प्रेमिका के बीच जमकर हाथा पाई भी हुई।

महिला, पति और उसकी प्रेमिका से हुई मारपीट का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें बड़ी संख्या में लोग जिम में नजर भी आ रहे हैं, लेकिन कोई भी बीच-बचाव के लिए आगे नहीं आया।

बताया गया है कि यह घटनाक्रम 15 अक्टूबर की शाम का है। इससे पहले महिला ने अपने पति, सास व ससुर के खिलाफ दहेज प्रताड़ना की जहानाबाद थाने में रिपेार्ट दर्ज कराई हुई है।

विज्ञापन
विज्ञापन

आईएएनएस

हिंदी पोस्ट अब टेलीग्राम (Telegram) और व्हाट्सप्प (WhatsApp) पर है, क्लिक करके ज्वाइन करे


The Hindi Post