पत्नी ने सेट करवाई आइब्रो तो पति ने वीडियो कॉल पर दिया ट्रिपल तलाक, महिला ने पुलिस में दी शिकायत

0
433
सांकेतिक तस्वीर (आईएएनएस)
The Hindi Post

कानपुर (यूपी) से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां एक शौहर ने अपनी बेगम को तीन तलाक सिर्फ इस बात पर दे दिया कि उसने आइब्रो सेट करवाई थी. महिला के अनुसार उसके पति ने उसे तीन तलाक वीडियो कॉल पर दिया. महिला का पति सऊदी अरब में रहकर नौकरी करता हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, महिला ने अब इस मामले में अपने पति और उसके परिवार वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया हैं. महिला का ऐसा कहना हैं कि उसके पति के घरवालों ने भी उसका साथ नहीं दिया. महिला ने ससुराल वालों पर दहेज के लिए परेशान करने का भी आरोप लगाया है.

यह मामला हैं कानपुर के कुली बाजार का. यहां रहने वाली गुलसबा नामक महिला का निकाह 17 जनवरी 2022 को प्रयागराज के रहने वाले सलीम से हुआ था. परिवार प्रयागराज के फूलपुर में रहता है. जबकि, सालिम सऊदी अरब में रहकर नौकरी करता है.

महिला के मुताबिक, 30 अगस्त 2023 को सलीम नौकरी के लिए सऊदी अरब चला गया. उसकी सलीम से वीडियो कॉल के जरिए बात होती थी. महिला का आरोप हैं कि सलीम के जाने के बाद उसके (पति) परिवारवाले दहेज़ के लिए परेशान करने लगे. इस सब के बीच 4 अक्टूबर को उसकी सालिम से वीडियो कॉल पर बात हुई. बातचीत के दौरान, सलीम ने उससे पूछा कि क्या तुमने अपनी आइब्रो बनवाई है. इस पर गुलसबा ने हां में जवाब दिया. इस पर सलीम भड़क गया और महिला के मुताबिक, उसने उसे ट्रिपल तलाक दे दिया.

बादशाही नाका के एसीपी निशंक शर्मा का कहना है पत्नी की तहरीर पर पति, उसकी मां समेत पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. इस मामले में पुलिस की जांच जारी हैं.

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क

 


The Hindi Post