केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल क्यों बोले – “सच हुई राहुल जी की भविष्यवाणी”

0
195
फाइल फोटो | आईएएनएस
The Hindi Post

चार राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों के नतीजे सामने आ रहे हैं. इन चार में 3 राज्यों में भाजपा को बढ़त मिलती दिख रही है, तो वहीं सिर्फ तेलंगाना में कांग्रेस आगे है. इस जीत को देखते हुए भाजपा नेता लगातार कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं. भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने राहुल गांधी का एक पुराना बयान शेयर किया, जहां वो गलती से अपनी पार्टी की सरकार जाने की बात बोल गए थे.

दरअसल करीब एक महीने पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. वहां राहुल गांधी गलती से बोल गए थे कि राजस्थान में भी सरकार जा रही है और छत्तीसगढ़ में भी सरकार जा रही है. हालांकि राहुल को थोड़ी ही देर में अहसास हुआ कि इन दोनों राज्यों में अभी उन्हीं की सरकार है और उन्होंने अपनी गलती सुधारते हुए कहा था कि राजस्थान और छत्तीसगढ़ में सरकार आ रही है और मध्य प्रदेश में जो सरकार है वो जा रही है. लेकिन राहुल के इस बयान की छोटी क्लिप वायरल हो गई थी.

लेकिन अब चूंकि नतीजे लगभग स्पष्ट होते दिख रहे हैं तो भाजपा नेता पीयूष गोयल ने राहुल के पुराने बयान की आधी क्लिप को अपलोड कर उन पर तंज कसा है. कांग्रेस नेता के बयान को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि राहुल जी की भविष्यवाणी सच साबित हो गई.

 


The Hindi Post