यूपी में दोस्तों ने ही व्यक्ति का किया अपहरण, हत्या कर शव नदी में फेंका

0
188
The Hindi Post

कानपुर (उत्तर प्रदेश) | 22 वर्षीय ‘चाट विक्रेता’ के चार दोस्तों ने कथित तौर पर उसका अपहरण कर लिया और उसकी हत्या कर दी। बाद में उसके शव को पांडु नदी में फेंक दिया और उन्होंने उसके परिवार के सदस्यों से फिरौती की मांग की। पुलिस ने पीड़ित के चार दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके द्वारा मिले सुरागों के आधार पर मृतक के शव को निकालने के लिए पांडु नदी में तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित महेंद्र दोहरे यहां कराही नई बस्ती इलाके में अपने साले नंद राम के साथ किराए के मकान में रहता था।

दोनों इलाके में ‘चाट’ बेचते थे।

विज्ञापन
विज्ञापन

महेंद्र के भाई सुरेंद्र ने आरोप लगाया कि रविवार की देर शाम उसके दोस्त उनके घर आए और महेंद्र को बाहर घूमने का झांसा देकर अपने साथ ले गए।

देर रात तक जब महेंद्र घर नहीं लौटा तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू की।

सोमवार की सुबह महेंद्र के देवर के पास उसके मोबाइल फोन पर कॉल आई।

फोन करने वाले ने कहा कि महेंद्र का अपहरण कर लिया गया है और उसकी सुरक्षित रिहाई के लिए उससे दो लाख रुपये की फिरौती मांगी गई है। इसके बाद उसके देवर के मोबाइल फोन पर एक के बाद एक तीन और फोन आए और फोन करने वाले ने उसे जल्दी से पैसे का इंतजाम करने और भेजने को कहा।

विज्ञापन
विज्ञापन

परेशानी को भांपते हुए, देवर ने बर्रा पुलिस से संपर्क किया, जो हरकत में आई और नंबर ट्रेस करने के बाद फोन करने वाले और उसके तीन दोस्तों को पकड़ने में कामयाब रही।

इंस्पेक्टर अजय सेठ ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपने दोस्त की हत्या करने की बात कबूल की और शव को पांडु नदी में फेंक दिया। उन्होंने परिवार से फिरौती की मांग करने की बात भी स्वीकार की है।

हालांकि, शव अभी तक नहीं बरामद हुआ है।

आईएएनएस

हिंदी पोस्ट अब टेलीग्राम (Telegram) और व्हाट्सप्प (WhatsApp) पर है, क्लिक करके ज्वाइन करे


The Hindi Post