तांत्रिक ने निर्वस्त्र जोड़े पर सुपरग्लू डाल कर उनको मार डाला

0
550
सांकेतिक तस्वीर (इंग्लिश पोस्ट)
The Hindi Post

जयपुर | राजस्थान के उदयपुर से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक ‘तांत्रिक’ ने निर्वस्त्र जोड़े की बेरहमी से हत्या करने से पहले उसने उन पर सुपरग्लू (फेवीक्विक) की 50 ट्यूब उड़ेल दी. प्रेमी युगल के शव पिछले सप्ताह उदयपुर जिले के केला बावड़ी जंगल क्षेत्र में पाए गए थे.

इस तरह की घटना पहले कभी नहीं हुई. तांत्रिक ने प्रेमी युगल को मारने के लिए सुपरग्लू (सुपर गोंद) का इस्तेमाल किया. इस घटना ने उदयपुर में हलचल मचा दी है.

52 वर्षीय तांत्रिक को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया. उदयपुर पुलिस ने बुधवार को बताया कि आरोपी ने अपने बयान में कहा कि मृत व्यक्ति उनकी बेटी का पीछा कर रहा था. उसने कहा वो उसे सबक सिखाना चाहता था. पुलिस तांत्रिक के दिए बयान का सत्यापन करने में लगी है.

क्षत-विक्षत शवों की पहचान सरकारी स्कूल के शिक्षक राहुल मीणा (32) और सोनू कंवर (31) के रूप में हुई है. शव गोगुन्दा थाना क्षेत्र के केला बावड़ी वन क्षेत्र में मिले थे. पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया किराहुल और सोनू के बीच अवैध संबंध थे.

विज्ञापन
विज्ञापन

एसपी ने कहा कि मामले के संबंध में अब तक लगभग 200 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है और आसपास के 50 स्थानों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. गिरफ्तार किए गए तांत्रिक की पहचान भालेश कुमार के रूप में हुई है. भालेश ने पूछताछ के दौरान कथित तौर पर दोहरे हत्याकांड को कबूल किया है.

दंपति के आपत्तिजनक स्थिति में होने पर तांत्रिक ने उन पर सुपरग्लू डाल दिया. एक-दूसरे से अलग होने की कोशिश में उनकी चमड़ी छिल गई और उनके गुप्तांगों में चोटें आईं. इस दौरान भालेश ने राहुल और मीणा की बेहरमी से हत्या कर दी.

पुलिस ने कहा कि भालेश कुमार का उद्देश्य राहुल और सोनू को आपत्तिजनक स्थिति में मारना था, ताकि जब लोगों को उनके शव मिले, तो संदेह की उंगलियां उस पर न उठें.

विज्ञापन
विज्ञापन

आईएएनएस

हिंदी पोस्ट अब टेलीग्राम (Telegram) और व्हाट्सप्प (WhatsApp) पर है, क्लिक करके ज्वाइन करे


The Hindi Post