6 में से 2 मंत्री सलाखों के पीछे, इस्तीफा दें केजरीवाल – भाजपा

0
173
The Hindi Post

नई दिल्ली | अदालत द्वारा दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सीबीआई रिमांड में भेजने से उत्साहित भाजपा ने एक बार फिर से अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उनसे मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने की मांग की है.

भाजपा मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि आम आदमी पार्टी के 6 मंत्रियों में से 2 मंत्री भ्रष्टाचार के संगीन मामलों में या तो जेल की सलाखों के पीछे है और या फिर सीबीआई कस्टडी में है. इसलिए केजरीवाल को नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए तुरंत मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. भाटिया ने आरोप लगाया कि संविधान की शपथ लेने वाले केजरीवाल आज संविधान को तार-तार करने में लगे हुए हैं.

आप नेताओं द्वारा लगाए जा रहे राजनीतिक द्वेष और बदले की भावना से कार्रवाई करने के आरोपों पर पलटवार करते हुए भाटिया ने कहा कि सिसोदिया और केजरीवाल को अगर यह लगता है कि शराब घोटाले में की जा रही कार्रवाई राजनीतिक द्वेष की भावना से की जा रही है तो वे हाई कोर्ट या सुप्रीम कोर्ट जा सकते हैं, लेकिन चूंकि उनके पास कोई तथ्य नहीं है इसलिए न्यायालय में जाने की बजाय नौटंकी कर रहे हैं.

उनके मुताबिक, शराब घोटाले के आरोपी नंबर-वन को सीबीआई कस्टडी में 4 मार्च तक के लिए भेज दिया गया है. जांच एजेंसी ईमानदारी से भ्रष्टाचारियों पर कानून के तहत कार्रवाई कर रही है, लेकिन आप ना संविधान का सम्मान करती है, ना न्यायालय का सम्मान करती है और ना ही जनता का सम्मान करती है.

आप के ‘मनीष चाचा’ अभियान पर कटाक्ष करते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि पूरे देश के बच्चे आज यह कह रहे हैं कि ‘चाचा खाना खाओ या मत खाओ लेकिन रिश्वत मत खाओ’.

आईएएनएस


The Hindi Post