सनसनीखेज घटना: पति-पत्नी के बीच हो रहा था झगड़ा, बीच-बचाव करने आए 6 लोग, पहले पति को पीटा फिर पत्नी से किया रेप

0
973
सांकेतिक तस्वीर (आईएएनएस)
The Hindi Post

बेंगलुरु | कर्नाटक के कोप्पल जिले के गंगावती शहर से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां मदद करने के बहाने आए 6 लोगों ने पहले एक विवाहित महिला के पति को जमकर पीटा और फिर आरोपियों में से एक ने महिला के साथ दुष्कर्म किया.

दरअसल, एक कपल आपस में लड़ रहा था. पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. तभी करीब आधा दर्जन लोग बीच-बचाव करने के नाम पर वहां आ गए. ये लोग पति-पत्नी के बीच में हस्तक्षेप करने लगे. इन लोगों ने महिला का पक्ष लेना शुरू कर दिया. यह बात पति को पसंद नहीं आई. इसके बाद उन्होंने महिला के पति को पीट डाला.

पुलिस ने बताया कि सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

आरोपियों की पहचान – लिंगराज, मौला हुसैन, शिवकुमार, प्रशांत, महेश और मदेश के रूप में हुई है.

पुलिस ने कहा कि बेंगलुरु की मूल निवासी 21 वर्षीय पीड़िता 9 फरवरी को रात करीब साढ़े नौ बजे गंगावती शहर में अपने पति से मिलने आई थी. यहां पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया.

पुलिस ने कहा कि कुछ ही देर में वहां करीब आधा दर्जन लोग आ गए. उन्होंने दोनों के बीच हस्तक्षेप किया और महिला का पक्ष लिया. मदद करने के बहाने इन लोगों ने महिला के पति पर हमला कर दिया और उसे खींचकर अलग ले गए.

पुलिस ने बताया कि इसके बाद वे लोग महिला को बहला-फुसला के सुनसान जगह पर ले गए और वहां लिंगराज ने महिला के साथ दुष्कर्म किया.

पुलिस ने कहा, “मुख्य आरोपी की पहचान लिंगराज के रूप में हुई है जिसने महिला के साथ दुष्कर्म किया, जबकि अन्य लोगों ने उसे इस अपराध को करने में मदद की.” इसके बाद सभी मौके से भाग निकले.

बाद में पीड़िता ने घटना के संबंध में गंगावती पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. फिलहाल सभी आरोपी अरेस्ट हो चुके है.

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क
(इनपुट्स: आईएएनएस)

 


The Hindi Post