मंदिर के बाहर से चोरी हुई चप्पल, युवक ने दर्ज कराई FIR, लिखवाया – “मैंने कड़ी मेहनत और ईमानदारी के पैसों से चप्पलें खरीदी थी…..”

0
461
सांकेतिक तस्वीर
The Hindi Post

उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने अपनी चप्पल खो जाने पर चप्पल चोरी की FIR दर्ज कराई है.

FIR कराने वाले युवक का नाम कांति शरण निगम है. कांति का कहना है कि उन्होंने FIR इसलिए दर्ज कराई है ताकि उनको उनकी नई चप्पल वापस मिल सके.

कांति ने यह भी कहा कि चप्पल चोरी की यह घटना कोई सामान्य घटना नहीं है.

युवक कानपुर के दबौली क्षेत्र का रहने वाला है. वह रविवार को कानपुर के ग्वालटोली थाना क्षेत्र में बने श्री भैरवजी के मंदिर में दर्शन करने गए थे.

मंदिर के अंदर जाने से पहले कांति ने चप्पल उतर दी थी. इसके बाद जब वह दर्शन करके वापस आए तो देखा कि उनकी चप्पल वहां नहीं है जहां उन्होंने उसे उतारा था. इसके बाद उन्होंने चप्पल ढूंढ़ने की बहुत कोशिश की पर सफलता नहीं मिली. इस कारण से कांति को घर नंगे पैर जाना पड़ा.

कांति ने कहा कि उन्होंने ऑनलाइन FIR दर्ज कराई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ऑनलाइन FIR में लिखा कि यह चप्पल उन्होंने कड़ी मेहनत और ईमानदारी की कमाई से खरीदी थी. अतः पुलिस से निवेदन है की चप्पल चोरों का पता लगाएं और चप्पल दिलाने का प्रयास करे. अब देखने वाली बात ये होगी कि पुलिस इस मामले में कांति की मदद किस तरह करती है.

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क


The Hindi Post